वायरल वीडियो: आँखों से निकाला 70एमएम का कीड़ा, देखते ही हैरान रह जायेगे आप…

आज के समय में जितनी तेजी से बीमारियाँ फैलती हैं, उतनी ही तेजी से फैलते हैं सोशल मीडिया पर वीडियो. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया जा रहा है कि किस तरह से एक महिला ने आँखों का ऑपरेशन करवाया है. आपकी भी रुह काँप जाएगी.वायरल वीडियो: आँखों से निकाला 70एमएम का कीड़ा, देखते ही हैरान रह जायेगे आप...इस बड़े एक्सटर की पोती का ‘शेप ऑफ यू’ पर क्रेजी डांस विडियो हुआ वायरल…

डिरोफिलेरिया नाम का एक वर्म है जो एलीफेंटीएसिस नाम की बीमारी को तेजी से फैलाता है जिससे शरीर के कुछ स्थानों में सूजन सी आ जाती है. इसे हटाने के लिए बहुत ही खतरनाक सर्जरी से गुजरना पड़ता है.

अभी-अभी: खुलेआम इस बड़ी अभिनेत्री ने दिया सेक्स का खुला ऑफर…

केरल के एर्नाकुलम के एक अस्पताल के डॉक्टर्स ने कुछ ऐसा ही किया. उन्होंने एक महिला की आँखों से लगभग 70एमएम का वर्म हटाया. महिला अपनी आँखें दिखाने हॉस्पिटल पहुंची थी, उसे काफी दिनों से आंखों में खुजली की समस्या थी.

56 साल की ललिता ने जब शिकायत बताई तब डॉक्टर्स ने उसका इलाज किया और पता लगाया कि आखिर उसे दिक्कत क्या है. ऑपरेशन से पहले उन्हें लोकल एनेस्थीसिया दिया गया, 10 मिनट में इस सर्जरी को सम्पन्न कर लिया गया.

जबसे ये वीडियो इन्टरनेट पर पड़ा है, बहुत वायरल हो रहा है. इस विडियो में आप पूरी तरह तरीका भी देख सकते हैं. ललिता की आंख अगले दिन ही सुधर गई और पहले से सुधार देखा जा सकता है. अभी उन्हें दवा दी गयी है ताकि वर्म बाकि शरीर में न फ़ैल सके. 

You May Also Like

English News