वीडियो: शोरूम में बैठे व्यापारी पुत्र पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

मेरठ:  ब्रहमपुरी थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम शोरूम में बैठे व्यापारी के पुत्र पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। हमले में व्यापारी का पुत्र बाल-बाल बचा और क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। व्यापारी ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि तीन दिन पहले उसके पास सुल्तान नाम के किसी व्यक्ति ने मोबाइल पर काॅल करके बीस लाख की रंगदारी मांगी थी। उसने बताया कि एक फ्लैट के बकाया भुगतान को लेकर उसका एक बिल्डर से विवाद चल रहा है। पीड़ित ने बिल्डर सहित चार को नामजद करते हुए हमले की तहरीर दी है।देखिए वीडियो… ब्रहमपुरी में शोरूम में बैठे व्यापारी पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग

रशीदनगर निवासी हाजी अफजाल मलिक का लिसाड़ी रोड पर अनस फैशन के नाम से कपड़े का शोरूम है। बुधवार को अफजाल का पुत्र तनवीर शोरूम पर बैठा था। तनवीर के अनुसार शाम करीब साढ़े चार बजे लाल पल्सर पर सवार तीन युवक आए। बाइक के पीछे दो युवकों ने शोरूम में बैठे तनवीर को निशाना बनाते हुए पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमला होते ही तनवीर जमीन पर लेट गया। युवकों ने तीन-चार राउंड फायर किए, जिसमें शोरूम के शीशे टूट गए। मात्र कुछ सैकिंड में घटना को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। उधर, दिनदहाड़े हुई फायरिंग से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई और मौके पर सैकड़ो लोगों की भीड़ लग गई।

घटना की जानकारी मिलने के बाद बदहवास अफजाल भी पहुंच गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस को अफजाल ने बताया कि उन्होंने एक वर्ष पहले ब्रहमपुरी की केले वाली गली निवासी बिल्डर डब्बू पुत्र सरफराज से इरा गार्डन में एक फ्लैट खरीदा था। फ्लैट की आधी रकम बकाया है, जिसे लेकर उनका डब्बू से विवाद चल रहा है। उन्होंने बताया कि तीन दिन पूर्व उनके मोबाइल पर सुल्तान नाम के व्यक्ति ने काॅल करके बीस लाख की रंगदारी भी मांगी थी। अफजाल ने डब्बू, मेहराज, वसीम और आमिश को नामजद करते हुए हमले की तहरीर दी है। वहीं पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकाॅर्ड होने के बाद पुलिस फुटेज निकलवाकर आरोपियो की तलाश में जुटी है।

You May Also Like

English News