वीरू का यह VIDEO छु लेगा आपका दिल, कही सैनिकों के बारे में ये प्यारी दिल छु लेने वाली बात…

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर अपने मजेदार और तीखे ट्वीट के लिए जाने जाते हैं, लेकिन शुक्रवार को उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जो आपको भावुक बना देगा. दरअसल, इस वीडियो में कुछ जवान विमान से नीचे कूदते दिख रहे हैं. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह सेना के किसी ऑपरेशन का वीडियो है या वे मॉक ड्रिल कर रहे हैं.

#Video: क्या गलती थी इस लड़की की, जो खुद लड़कियों ने ही मिलकर किया इतना गन्दा काम…

वीरू का यह VIDEO छु लेगा आपका दिल, कही सैनिकों के बारे में ये प्यारी दिल छु लेने वाली बात...

सहवाग ने इस वीडियो के साथ लिखा है कि हमारे सैनिक एक मां से भी बढ़कर हैं, जो बिना किसी स्वार्थ के काम करते हैं और बदले में कुछ भी नहीं मांगते. दुनिया की सर्वश्रेष्ठ सेना के लिए प्यार और सम्मान, जय हिंद!

#Video में देखें आज का रोमांस…एक ऐसा क्लब जहां लोग बना रहें है डॉल के साथ संबंध और ले अनोखा अनुभव

 

 Follow

Virender Sehwag 

 

@virendersehwag

Our soldiers are more than a mother who works selflessly and asks nothing in return. Love & respect to the best army in the world. Jai Hind!

  •  
  •  

     3,2363,236 Retweets

  •  

     13,96613,966 likes

Twitter Ads info and privacy

उधर, महिला वर्ल्ड कप में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाली स्मृति मंधाना को भी सहवाग ने बधाई दी है. सहवाग ने ट्वीट के जरिए कहा है कि हमारी टीम यूं ही जीतती रहे और हमें खुशी दे. गुरुवार को वेस्टइइंडीज के खिलाफ जीत में स्मृति ने नाबाद शतकीय पारी खेली थी. इससे पहले इंग्लैंड के विरुद्ध उन्होंने 90 रन बनाए थे.

 Follow

Virender Sehwag 

 

@virendersehwag

Congratulations @BCCIWomen on a fantastic victory.Smriti Mandhana has been outstanding.May our team continue to shine & give us joy.#WWC17

You May Also Like

English News