वीरू ने खोला हरभजन सिंह राज, कभी चलाना चाहते थे कनाडा जाकर ट्रक…

ट्विटर पर लगातार अपनी मौजूदगी का अहसास कराने वाले वींरेंद्र सहवाग ने खास अंदाज में हरभजन सिंह को जन्मदिन की बधाई दी है. हरभजन सोमवार को 37 साल के हो गए. 103 टेस्ट और 236 वनडे खेल चुके हरभजन आखिरी बार मार्च 2016 में टीम इंडिया की ओर से टी-20 में खेले थे.

वीरू ने खोला हरभजन सिंह राज, कभी चलाना चाहते थे कनाडा जाकर ट्रक...

हरभजन के बर्थडे पर सहवाग ने उनके बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है. सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा कि भज्जी कभी अपने परिवार की खातिर कनाडा जाकर ट्रक चलाना चाहते थे. लेकिन उन्होंने अपना विचार बदला और बेस्ट गेंदबाज बन गए.

Hpy B’day @harbhajan_singh

 Frm thinking of going to Canada & bcum a truck driver to support family,to bcmng 1 of d best bowlers,grt journey pic.twitter.com/o12qAeQmc4

View image on Twitter

View image on Twitter

 Follow

Virender Sehwag 

 

@virendersehwag

Hpy B’day @harbhajan_singh 
Frm thinking of going to Canada & bcum a truck driver to support family,to bcmng 1 of d best bowlers,grt journey

  •  
  •  

     1,6911,691 Retweets

  •  

     14,55614,556 likes

Twitter Ads info and privacy
 

हरभजन सिंह ने भारत के लिए 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट लिए हैं. जबकि 236 वनडे मैचों में हरभजन सिंह 269 विकेट चटकाए हैं. हरभजन ने 1998 में इंटरनेशनल डेब्यू किया था. इसके बाद वह दो दशक से ज्यादा समय तक भारतीय क्रिकेट में छाए रहे. उन्होंने 2001 में ऑस्ट्रेलिया का विजय रथ रोकने में अहम भूमिका निभाई. ईडन गार्डन्स पर अपनी फिरकी से स्टीव वॉ की कंगारू टीम  के खिलाफ उन्होंने ऐतिहासिक प्रदर्शन किया. उस टेस्ट में हरभजन ने हैट्रिक सहित 13 विकेट चटकाए थे.

 

-आईसीसी ने भी हरभजन को जन्मदिन की बधाई दी है.

 

You May Also Like

English News