वीरेंद्र देव कांड: CBI ने फिर खंगाला फरार बाबा का आश्रम

दिल्ली: कथित बाबा वीरेंद्र देव की तलाश में पुलिस अभी भीं भटक रही है. इस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने वीरेंद्र देव के सभी आश्रमों से विश्वविद्यालय शब्द हटा लिए जाने के आदेश दिए थे मगर आदेश दिए जाने के लम्बे समय बाद भी विश्वविद्यालय अब तक नहीं हटाया गे यही. वीरेंद्र देव द्वारा चलाए जा रहे आश्रमों में युवतियों के साथ कथित तोर पर दुष्कर्म की बार सामने आने के बाद से ही बाबा फरार है और उसके तमाम आश्रम पुलिस ने सील कर दिए है.वीरेंद्र देव कांड: CBI ने फिर खंगाला फरार बाबा का आश्रम

3 दिन में 6 जवान शहीद, देश की मांग- जोरदार करो पलटवार…

अब जब आश्रम के नाम से विश्वविद्यालय नहीं हटाया गया है तो हाई कोर्ट ने वीरेंद्र देव के वकील को भी लताड़ा है. इसी क्रम में जांच पड़ताल को आगे बढ़ाते हुए CBI सोमवार को वीरेंद्र देव के विजय विहार स्थित आश्रम की कई घंटों तक तलाशी ली. सोमवार को वीरेंद्र देव के आश्रम में छापेमारी के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया कि आश्रम के अंदर काफी कुछ बदलाव किया गया है, जिससे सबूतों को छिपाया जा सके.

पहले हुई छापेमारी में जो चीज़ जिस जगह पसर थी, उसको वहां से हटा दिया गया है. स्वाति मालीवाल ने सीबीआई से मांग की है कि इस मामले में तेजी से जांच करते हुए आरोपी बाबा को गिरफ्तार किया जाए. आपको बता दें कि इसी आश्रम से पहले भी पुलिस ने कई लड़कियों को मुक्त कराया था, जिनमे से कई नाबालिग बच्चियां भी शामिल थीं. साथ ही इस आश्रम की तलाशी भी ली जा चुकी है और जांच भी की जा रही है.

You May Also Like

English News