वीरेंद्र सहवाग और नेहरा की जोड़ी अब कमेंट्री बाक्स में मचाएंगी धमाल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ दिल्ली में खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच के बाद क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अब क्रिकेट में अपनी दूसरी पारी शुरू की है। नेहरा ने कमेंट्री की तरफ रुख किया है। भारत-श्रीलंका के बीच कोलकाता में गुरुवार से शुरू हुए पहले टेस्ट में उन्होंने अपने कमेंट्री करियर का डेब्यू किया।वीरेंद्र सहवाग और नेहरा की जोड़ी अब कमेंट्री बाक्स में मचाएंगी धमालअभी-अभी: इस खिलाड़ी को लगा एक और झटका, चेन्नई सुपर किंग्स ने नहीं किया रिटेन?

भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज का प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी फैंस को यह जानकारी देकर खुश किया था। खेल चैनल ने ट्वीट करके लिखा, ‘वीरेंद्र सहवाग और नेहरा की जोड़ी अब कमेंट्री बाक्स में दिखेगी।’ इस बीच सहवाग ने भी बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘नेहरा जी का कमेंट्री में स्वागत जोरों-शोरों से होना चाहिए। अपने स्टाइल में आप लोग भी नेहरा जी को वेलकम जरूर करें।’

इन्होंने भी दी बधाई

सहवाग के अलावा टीम इमडिया के पूर्व स्टाइलिस बल्लेबाज और अब कमेंटेटर वीवीएस लक्ष्मणने भी नेहरा को नयी पारी के लिये शुभकामनाएं दी हैं। लक्ष्मण ने ट्वीट कर कहा, ‘क्रिकेट के मैदान पर हमारा मनोरंजन करने के बाद नेहरा जी अब माइक पर हमारा मनोरंजन करने के लिये तैयार हैं। स्वागत है आशु।’

बता दें कि अपने होम ग्राउंड दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में नेहरा अपने संन्यास की घोषणा पहले ही कर चुके थे। संन्यास का ऐलान करते हुए नेहरा ने कहा था कि, ‘जब आपसे लोग संन्यास लेने की कहें उस स्थिति से बेहतर है कि आप तब संन्यास लें जब आपसे कहा जाए कि आप क्यों ऐसा कर रहे हैं। मैं अपने खेल के शीर्ष पर संन्यास लेना चाहता हूं।’ उन्होंने यह भी कहा था कि, ”जब मैं क्रिकेट से संन्यास ले रहा हूं तो इसका मतलब है कि मैं आईपीएल भी नहीं खेलूंगा।” 

मालूम हो कि इसके साथ ही यह सवाल उठने लगे थे कि अब नेहरा जी क्या करेंगे। उनके भविष्य के क्या प्लान हैं। इन सवालों का जवाब देते हुए नेहरा ने कहा था कि, मैं अभी सिर्फ आज ही की सोच रहा हूं। आगे के बारे में नहीं सोच रहा हूं। 

You May Also Like

English News