वीरेंद्र सहवाग की नाकम कोशिश, सोशल मीडिया पर सहवाग उड़ा मजाक

सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय क्रिकेटरों में से एक वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक वेबलाइट का मजाक उड़ाने की नाकाम कोशिश की, इसके उलट उन्ही का मजाक उड़ गया। धोनी के कप्तानी छोड़ने के बाद क्रिकेट से जुड़े लोगों और तमाम खेल प्रेमियों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनीं शुरू कर दी।
वीरेंद्र सहवाग की नाकम कोशिश, सोशल मीडिया पर सहवाग उड़ा मजाक

कप्तान बनने के बाद भावुक हुए कोहली, बोले-धोनी ने कई बार बचाया करियर

वेबसाइट एमिरेट्स 247 डॉट कॉम ने अपने ट्वीट में लिखा, “विराट कोहली ने भारत के सीमित ओवरों के नए कप्तान के रूप में धोनी की जगह ली है।” इस ट्वीट के साथ अटैच फोटो में बड़ी गड़बड़ी हुई। साइट ने धोनी की उनकी बायोपिक के हीरो सुशांत सिंह राजपूत का फोटो ट्वीट कर दिया। हालांकि बाद में वो ट्वीट डिलीट कर दिया गया।

वीरेंद्र सहवाग ने की यह बड़ी गलती

इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर साइट का मजाक उड़ाया जाने लगा। वीरेंद्र सहवाग ने भी बहती गंगा में हाथ धोने की कोशिश की। सहवाग ने वेबसाइट पर व्यंग्य करते हुए अपने हमशक्ल का फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं आपके साथ थोड़ी देर में हवाई यात्रा करने वाला हूं और उम्मीद करता हू कि आप मेरी जगह इस आदमी को बोर्डिंग के लिए इजाजत नहीं देंगे।”

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया में वापसी करना चाहता है यह दिग्गज खिलाड़ी

 लेकिन इस बीच वेबसाइट का मजाक उड़ाने के फेर में वीरेंद्र सहवाग भी एक गलती कर बैठे। उन्होंने एमिरेट्स 24/7 को एमिरेट्स एयरलाइन्स समझकर ट्वीट कर दिया। फिर क्या था वह भी निशाने पर आ गए और कुछ लोगों ने उनका भी मजाक उड़ा दिया।

सहवाग के इस ट्वीट के बाद एमिरेट्स एयरलाइन्स ने सहवाग का असली फोटो ट्वीट करके चुटकी लेते हुए लिखा, “सहवाग, घबराने की जरूरत नहीं, हमें आपका बैक मिल गया है, और हम आपके साथ अगली उड़ान के लिए तैयार हैं।”

You May Also Like

English News