वीरेंद्र सहवाग ने कुछ इस तरह से अनिल कुंबले को दी बर्थडे की अनोखी बधाई

भारत के सबसे सफल गेंदबाज अनिल कुंबले आज 47 साल के हो गए. इस मौक पर वीरेंद्र सहवाग ने अनोखे अंदाज में उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. सहवाग ने सोशल मीडिया पर कुंबले के बर्थडे को धनतेरस से जोड़ते हुए बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘धनतेरस के दिन भारत के महा धन अनिल कुंबले भाई को जन्मदिन की बधाई. ‘जय जय शिव शंभु, हैप्पी बर्थडे जंबो!’ वीरेंद्र सहवाग ने कुछ इस तरह से अनिल कुंबले को दी बर्थडे की अनोखी बधाईFIFA U-17 WC: कोलंबिया को रौंदकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचा जर्मनी

कुंबले की कप्तानी में खेल चुके सहवाग ने कुंबले के साथ वाली अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है. जिसमें दोनों दिग्गज मुस्कुराते दिख रहे हैं.

बर्थडे स्पेशल: इस जंबो के नाम पर बेंगलुरू में है सड़क का नाम

अनिल कुंबले, टेस्ट क्रिकेट में मुथैया मुरलीधरन (800) और शेन वॉर्न (708) के बाद तीसरे सबसे सफल गेंदबाज, जिनके नाम 619 विकेट हैं. 1970 में बेंगलुरू में कृष्णा स्वामी और सरोजा के घर जन्मा यह लेग स्पिनर ने भारतीय क्रिकेट में 18 साल तक छाया रहा. 

सचिन ने ऐसे दी बधाई

सचिन तेंडुलकर ने कुंबले को बधाई देते हुए लिखा, ‘जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई. आप आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणा रहे हैं और आने वाले समय में भी आप प्रेरणा रहेंगे.’ इस बधाई संदेश के साथ सचिन ने कुंबले से जुड़ी चार चस्वीरें भी शेयर की हैं. जो कुंबले की विभिन्न उपलब्धियां बताती हैं. 2002 के एंटिगा टेस्ट में टूटे जबड़े से बोलिंग, 2007 में कुंबले का टेस्ट करियर में एकमात्र शतक के अलावा अखबार की कटिंग, जब 1999 में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ दिल्ली टेस्ट की एक ही पारी में सभी 10 विकेट चटकाए थे. 

हरभजन सिंह ने भी बधाई देते हुए लिखा, ‘एक परफेक्ट रोल मॉडल. बहुतों की प्रेरणा, बेहद विनम्र इंसान. जन्मदिन की बधाई! गॉड ब्लेस.’

You May Also Like

English News