वीवो चीन में आज लॉन्च कर सकता है नया फोन

वीवो चीन में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं. चर्चा है कि कंपनी आज Vivo Nex को लॉन्च कर सकती है. Vivo Nex को कंपनी आज शाम चीन में आयोजित होने वाले इवेंट में पेश कर सकती है. अभी इस फोन के लॉन्च होने को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. फोन को लेकर चर्चा इसलिए भी है क्योंकि वीवो नेक्स कंपनी का खास स्मार्टफोन कहा जा रहा है.  वीवो चीन में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं. चर्चा है कि कंपनी आज Vivo Nex को लॉन्च कर सकती है. Vivo Nex को कंपनी आज शाम चीन में आयोजित होने वाले इवेंट में पेश कर सकती है. अभी इस फोन के लॉन्च होने को लेकर कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है. फोन को लेकर चर्चा इसलिए भी है क्योंकि वीवो नेक्स कंपनी का खास स्मार्टफोन कहा जा रहा है.     वीवो के स्मार्टफोन को लेकर पिछले महीने  कंपनी ने जानकारी दी थी कि  शंघाई में बिना बेज़ल का स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इसके बाद से ही ये चर्चा होने लगी कि  Vivo Nex फोन पेश किया जा सकता है. इस फोन से जुडी कुछ लीक हुई जानकारियों में फोन के कुछ फीचर्स और कीमत का अनुमान लगाया जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन का  प्रीमियम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर वाला वेरिएंट करीब 47,300 रुपये की कीमत में आ सकता है. वहीं स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेस के साथ फोन 40,000 रुपये में उपलब्ध रहेगा.         फोन को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन का मुकाबला OnePlus 6 और Honor 10 से रहेगा. Vivo Nex में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो वर्जन दिया जा सकता है. फोन में  6.59 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है.

वीवो के स्मार्टफोन को लेकर पिछले महीने  कंपनी ने जानकारी दी थी कि  शंघाई में बिना बेज़ल का स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. इसके बाद से ही ये चर्चा होने लगी कि  Vivo Nex फोन पेश किया जा सकता है. इस फोन से जुडी कुछ लीक हुई जानकारियों में फोन के कुछ फीचर्स और कीमत का अनुमान लगाया जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार स्मार्टफोन का  प्रीमियम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर वाला वेरिएंट करीब 47,300 रुपये की कीमत में आ सकता है. वहीं स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेस के साथ फोन 40,000 रुपये में उपलब्ध रहेगा.     

फोन को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि फोन का मुकाबला OnePlus 6 और Honor 10 से रहेगा. Vivo Nex में एंड्रॉयड 8.1 ओरियो वर्जन दिया जा सकता है. फोन में  6.59 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है. 

You May Also Like

English News