वीवो V9 का 6 जीबी रैम वेरिएंट लॉन्च

वीवो ने स्मार्टफोन V9 का 6 जीबी रैम वाला वेरिएंट लॉन्च किया है. भारत में कंपनी का 4 जीबी रैम वेरिएंट भी बहुत पॉपुलर है. स्मार्टफोन को इस वर्ष भारत और थाइलैंड में लॉन्च किया गया था. भारत में ये फोन अभी Vivo V9 Youth नाम से आ रहा है. कंपनी ने फोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट कुछ खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया है. फोन को बेहतर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है. भारत में वीवो वी9 को 22,900 रुपये में लॉन्च किया गया था. लेकिन अभी ये तय नहीं है की फोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट कब तक उपलब्ध कराया जाएगा.वीवो ने स्मार्टफोन V9 का 6 जीबी रैम वाला वेरिएंट लॉन्च किया है. भारत में कंपनी का 4 जीबी रैम वेरिएंट भी बहुत पॉपुलर है. स्मार्टफोन को इस वर्ष भारत और थाइलैंड में लॉन्च किया गया था. भारत में ये फोन अभी Vivo V9 Youth नाम से आ रहा है. कंपनी ने फोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट कुछ खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया है. फोन को बेहतर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है. भारत में वीवो वी9 को 22,900 रुपये में लॉन्च किया गया था. लेकिन अभी ये तय नहीं है की फोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट कब तक उपलब्ध कराया जाएगा.     Vivo V9 के 6 जीबी रैम वेरिएंट को लगभग 20,600 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है. अभी फोन को ब्लैक और रेड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. नए वेरिएंट के फीचर्स की बात की जाए तो फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ उपलब्ध कराया गया है. वीवो वी9 फोन 6.3 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ आ रहा है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो वर्जन के साथ आ रहा है.    स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात की जाए तो फोन के पिछले हिस्से पर प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. फोन में 64 जीबी की स्टोरेज होगी. फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है.

Vivo V9 के 6 जीबी रैम वेरिएंट को लगभग 20,600 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है. अभी फोन को ब्लैक और रेड कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. नए वेरिएंट के फीचर्स की बात की जाए तो फोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ उपलब्ध कराया गया है. वीवो वी9 फोन 6.3 इंच फुल-एचडी+ डिस्प्ले के साथ आ रहा है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो वर्जन के साथ आ रहा है.

स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात की जाए तो फोन के पिछले हिस्से पर प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. फोन में 64 जीबी की स्टोरेज होगी. फोन की स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है. 

You May Also Like

English News