वृद्धाश्रम में केले बांटने पर शि‍ल्पा का उड़ा मजाक, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

पिछले दिनों शि‍ल्पा शेट्टी बेटे वियान और मां सुनंदा के साथ मुंबई के एक ओल्ड एज होम पहुंची. शि‍ल्पा ने बेटे वियान के जन्मदिन से पहले वृद्धाश्रम में सीनियर सिटीजन्स को फल और मिठाई बांटते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो पर एक यूजर ने शि‍ल्पा को ट्रोल करते हुए लिखा कि एक्ट्रेस ने सस्ते फल बांटने के बाद इसका दिखावा सोशल मीडिया पर किया. अब शि‍ल्पा ने इस ट्रोलर को जवाब देना मुनासिब समझते हुए रिप्लाई किया है.शि‍ल्पा के इस जवाब के बाद ट्रोलर ने तुरंत अपने कमेंट को डिलीट कर दिया.  हालांकि अपने बेटे को इस तरह के संस्कार देने को लेकर सोशल मीडिया पर शि‍ल्पा की खूब सराहना हुई.

बात है कि आप ये सोच रखते हैं. बिल्कुल हमने सभी को पूरा भोजन करवाया, मेरा वीडियो को पोस्ट करने का मकसद सिर्फ लोगों को इस तरह के सोशल वर्क के लिए जागरुक करना था ताकि वह जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे आएं. और जैसा कि मैंने पहले ही कहा था कि ये हमारे लिए एक रीत की तरह है जिसे मेरे मता-पिता ने शुरू किया था. वो हमें ऐसे ही सालों तक यहां लेकर आते रहे हैं और मैंने भी अपने बच्चे के साथ इसे जारी रखने की कोशि‍श की है. और दिखावे के लिए वीडियो पोस्ट करना मेरा मकसद कभी नहीं था.’

शि‍ल्पा के इस जवाब के बाद ट्रोलर ने तुरंत अपने कमेंट को डिलीट कर दिया.  हालांकि अपने बेटे को इस तरह के संस्कार देने को लेकर सोशल मीडिया पर शि‍ल्पा की खूब सराहना हुई.

You May Also Like

English News