वेडिंग प्लैनर 10 लाख लेकर फरार, तीन दिन बाद है शादी

नई दिल्ली : दिल्ली से सटे गाजियाबाद के वैशाली सेक्टर-1 में रहने वाले एक शख्स की बेटी की शादी कराने वाला वेडिंग प्लैनर 10 लाख रुपये लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 दिल्ली में रोजाना 6 महिलाओं के साथ होता है गैंगरेप

वेडिंग प्लैनर 10 लाख लेकर फरार, तीन दिन बाद है शादी
जानकारी के अनुसार वैशाली सेक्टर-1 में एम.डी. शर्मा फैमिली के साथ रहते हैं। वह गुरुग्राम की एक मल्टीनैशनल कंपनी में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि 24 दिसंबर को उनकी बेटी की शादी थी। इसके लिए उन्होंने गुरुग्राम के एक वेडिंग प्लैनर को जून में ही सारी व्यवस्था करने का जिम्मा दिया था। उन्होंने उस समय उसे 2 लाख रुपये कैश एडवांस में दिया था।
इस दौरान वेडिंग प्लैनर ने उन्हें कौशांबी के एक होटल में शादी की सारी व्यवस्था करने की बात बताई। इसके बाद उन्होंने 30 नवंबर तक उसे तीन बार में 8 लाख रुपये की ऑनलाइन पेमेंट की। शादी से महज 3 दिन पहले संबंधित होटल में जाने पर उन्हें पता चला कि वेडिंग प्लैनर ने बुकिंग कैंसिल करा दी है। 
एम.डी. शर्मा ने बताया कि उन्होंने बेटी की शादी के लिए इंटरनेट पर दो दर्जन से अधिक वेडिंग प्लैनर कंपनी की जानकारी ली थी। इस दौरान उन्हें एक वेडिंग प्लैनर कंपनी की वेबसाइट चेक की। वेबसाइट पर कई अभिनेताओं की फोटो देख वह कंपनी के झांसे में आ गए। इस दौरान उन्होंने कंपनी की वेबसाइट पर दिए नंबर के आधार पर संपर्क किया। इसके बाद कंपनी के मैनेजर ने उन्हें होटल भी दिखाया और अरेंजमेंट्स के बारे में बताया। इससे उन्हें पूरी तसल्ली हो गई थी।

You May Also Like

English News