वेलेंटाइन डे पर इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे शरमन जोशी, आखिरकार कह ही दिया- ‘बस तू है’

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, रेणुका शहाणे की नई फिल्म ‘3 स्टोरीज’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का नया गाना ‘बस तू है’ रिलीज हुआ है। फिल्म का यह गाना शरमन जोशी और मसुमेह पर फिल्माया गया है। ‘बस तू है’ गाने को अरिजीत सिंह और जोनिता गांधी ने गाया है।

गाने में शरमन जोशी और मसुमेह की केमिस्ट्री वेलेंटाइन डे पर इस एक्ट्रेस के प्यार में डूबे शरमन जोशी, आखिरकार कह ही दिया- ‘बस तू है’आपको काफी पसंद आने वाली है। इस गाने के लिरिक्स पुनीत, कृष्णा ने लिखे हैं और गाने को क्लिंटन केरिजो ने कम्पोज किया है। फिल्म का यह पहला गाना है जो कि रोमांटिक सॉन्ग है। बता दें कि ‘3 स्टोरीज’ से एक्ट्रेस रेणुका शहाणे एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. 

बता दें कि फिल्म ‘3 स्टोरीज’ में रेणुका शहाणे के अलावा शरमन जोशी, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा जैसे जाने-माने कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन अर्जुन मुखर्जी ने किया है और फिल्म को प्रीया श्रीधरन, रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।फिल्म में एक साथ कुछ लोगों की अलग-अलग कहानियां चलती हैं लेकिन सभी कहानी एक दूसरे से जुड़ी हुई हैं. फिल्म को लेकर इसमें काम करने वाले सभी कलाकारों का कहना है कि इस फिल्म की कहानी में काफी थ्रिल और सस्पेंस है जो दर्शकों को बांधे रखने में मदद करेगा।

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News