वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए हुई टिम साउदी की हुई वापसी

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड टीम में उसके प्रमुख तेज गेंदबाज टिम साउदी की वापसी हो रही है। साउदी की वापसी से न्यूजीलैंड की गेंदबाजी और भी मजबूत हो जाएगी। ऐसे में टीम दूसरा टेस्ट मैच जीतकर दो टेस्ट मैचों की सीरीज अपने नाम कर सकती है। उल्लेखनीय है कि सोमवार को बेसिन रिजर्व मैदान पर समाप्त हुए पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को पारी और 67 रनों से हराकर 1-0 की बढ़त हासिल की।वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए हुई टिम साउदी की हुई वापसीअभी-अभी: भारत ने घोषित की पारी, श्रीलंका को 410 रनों का टारगेट

साउदी अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण बेसिन रिजर्व में आयोजित हुए पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाए थे। ऐसा कहा जा रहा है कि साउदी बुधवार को हेमिल्टन में टीम के साथ शामिल हो सकते हैं। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच नौ से 13 दिसम्बर तक सेडन पार्क में खेला जाएगा।

टीम : केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, टॉम ब्लंडल, कोलिन डी ग्रैंडहोमे, लॉकी फग्र्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम, हैनरी निकोल्स, जीत रावल, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, रॉस टेलर, नील वेगनर।

You May Also Like

English News