मरीज़ महिला को वॉर्ड ब्वॉय ने दिया नींद का इंजेक्शन फिर मिटाई अपने हवस की आग

वॉर्ड ब्वॉय ने नींद का इंजेक्शन दिया महिला मरीज़ को और फिर मिटाई अपने हवस की आग , कानपुर के बर्रा एरिया के एक नर्सिंग होम में एक वॉर्ड बॉय पर वहां भर्ती युवती से रेप का आरोप है। बताया जा रहा है कि वॉर्ड बॉय ने वहां भर्ती को नशीला इंजेक्शन लगाकर युवती से रेप किया। आईसीयू में एडमिट लड़की ने शुक्रवार सुबह जब परिवार को पूरी बात बताई तो हर कोई हैरान रह गया। नाराज लोगों ने हॉस्पिटल में जमकर तोड़फोड़ की। बर्रा थाने के एसओ ने बताया कि रिपोर्ट लिख आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

मरीज़ महिला को वॉर्ड ब्वॉय ने दिया नींद का इंजेक्शन फिर मिटाई अपने हवस की आग

वॉश रूम में कपड़े बदलने के दौरान यूसुफ ने उसे पीछे से कोई इंजेक्शन लगाया और उसके बाद अश्लील हरकतें कीं। इसके बाद युवती बेहोश हो गई। शुक्रवार सुबह युवती ने अपने पिता को पूरी बात बताई। इसके बाद काफी लोग नर्सिंग होम पहुंचे और वहां जमकर तोड़फोड़ के साथ पथराव किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां पटक हालात काबू में किए। युवती के पिता का दावा है कि गुरुवार रात उन्हें बेटी से आईसीयू में मिलने नहीं दिया गया था।

ये कार ख़ास तौर पर उनके लिए है, जिनके दिमाग में हमेशा भरा रहता है सिर्फ सेक्स

बर्रा एरिया में रहने वाले एक शख्स की बेटी गुरुवार दोपहर अपने रिश्तेदार के यहां पार्टी में गई थी। यहां उसे चक्कर आया और वह गिर पड़ी। तुरंत ही परिजनों ने उसे करीब के जागृति नर्सिंग होम में एडमिट कराया। यहां शुरुआती जांच-पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने उसे आईसीयू में एडमिट कर लिया। आरोप है कि देर रात तबीयत में कुछ सुधार होने पर वॉर्ड बॉय यूसुफ युवती के पास पहुंचा और गीले कपड़े बदलने को कहा। युवती ने अपने परिवार के लोगों को बुलाने की बात कही, तो उसने कहा कि फिलहाल कोई मौजूद नहीं है, इसलिए वह खुद ही कपड़े बदल ले।

You May Also Like

English News