वॉल्वो चीन ओपन में ये भारतीय खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

  भारतीय गोल्फ की प्रतिभा की गहराई एक बार फिर देश के नवीनतम सनसनी शुभंकर शर्मा समेत आठ खिलाड़ियों के रूप में प्रदर्शित होगी, जब कल से यहां  वोल्वो चीन ओपन का आगाज़ होगा. इन आठ खिलाडियों में से 7 खिलाडी पहले इस प्रतियोगिता में जीत चुके हैं और उसे फॉर्म के साथ आगे बढ़ने में सक्षम हैं, हालांकि, भारतीय टीम में पिछले हफ्ते के विजेता राहिल गंगजी शामिल नहीं है, वे जापान में ही एक और प्रतियोगिता खेलने के लिए रुक गए हैं.बीजिंग:  भारतीय गोल्फ की प्रतिभा की गहराई एक बार फिर देश के नवीनतम सनसनी शुभंकर शर्मा समेत आठ खिलाड़ियों के रूप में प्रदर्शित होगी, जब कल से यहां  वोल्वो चीन ओपन का आगाज़ होगा. इन आठ खिलाडियों में से 7 खिलाडी पहले इस प्रतियोगिता में जीत चुके हैं और उसे फॉर्म के साथ आगे बढ़ने में सक्षम हैं, हालांकि, भारतीय टीम में पिछले हफ्ते के विजेता राहिल गंगजी शामिल नहीं है, वे जापान में ही एक और प्रतियोगिता खेलने के लिए रुक गए हैं.  शुभंकर शर्मा इस ब्रिगेड की अगवानी करेंगे, जो जॉबबर्ग और मलेशिया में जीत दर्ज कर दुनिया की नज़रों में आ गए थे. शुभंकर के अलावा जीव मिल्खा सिंह, शिव कपूर, एसएसपी चौरसिया, गगनजीत भुल्लर, अर्जुन अटवाल, अजितेश संधू और खलिन जोशी इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं.  फ्रांस के एलेक्जेंडर लेवी एशियाई टूर, चीन गोल्फ संघ और यूरोपीय टूर से मान्यता प्राप्त इस 31 लाख 17 हजार 800 डालर इनामी टूर्नामेंट में अपने खिताब की रक्षा करने उतरेंगे. भारतीय टीम कल से चीन में शुरू हो रही इस प्रतियोगिता में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने उतरेगी, खिलाड़ियों का कहना है कि उनके हौसले बुलंद हैं और वे प्रतियोगिता में अच्छे प्रदर्शन के लिए कृत संकल्पित हैं.

शुभंकर शर्मा इस ब्रिगेड की अगवानी करेंगे, जो जॉबबर्ग और मलेशिया में जीत दर्ज कर दुनिया की नज़रों में आ गए थे. शुभंकर के अलावा जीव मिल्खा सिंह, शिव कपूर, एसएसपी चौरसिया, गगनजीत भुल्लर, अर्जुन अटवाल, अजितेश संधू और खलिन जोशी इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं.

फ्रांस के एलेक्जेंडर लेवी एशियाई टूर, चीन गोल्फ संघ और यूरोपीय टूर से मान्यता प्राप्त इस 31 लाख 17 हजार 800 डालर इनामी टूर्नामेंट में अपने खिताब की रक्षा करने उतरेंगे. भारतीय टीम कल से चीन में शुरू हो रही इस प्रतियोगिता में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने उतरेगी, खिलाड़ियों का कहना है कि उनके हौसले बुलंद हैं और वे प्रतियोगिता में अच्छे प्रदर्शन के लिए कृत संकल्पित हैं. 

You May Also Like

English News