वोट डालने गया ‘ दूल्हा बद्रीनाथ’, भेजा हुआ ‘फ्राई’, जाने क्यों?

शूटिंग सेट पर हमेशा मजाकिया अंदाज में रहने वाला ‘दूल्हा बद्रीनाथ’ यानि हीरो वरुण धवन जब बीएमसी का वोट डालने पहुंचे तो गुस्से से लाल नजर आए। पोलिंग बूथ के बाहर अचानक ही वो चुनाव आयोग पर भड़कते नजर आए। दरअसल वरुण धवन जब बीएमसी का वोट डालने पहुंचें थे तो वोटर लिस्ट में से उनका नाम ही गायब था। इसके चलते उन्हें पोलिंग बूथ से चले जाने को कहा गया। इस पर वरुण धवन काफी गुस्सा हो गए।वोट डालने गया ' दूल्हा बद्रीनाथ', भेजा हुआ 'फ्राई', जाने क्यों?

 काजोल ने कहा “रिश्ते निभाना काफी कठिन होता है…अब कुछ बात ही नहीं करनी”

पोलिंग बूथ के बाहर वरुण

वरुण ने कैमरे में बड़े ही गुस्से भरे अंदाज में कहा कि ये बड़ी ही अजीब घटना है कि वोटर लिस्ट से उनका नाम गायब है। पिछले साल भी उन्होंने वोट किया था फिर ऐसा कैसे हो गया। वरुण पोलिंग बूथ से बाहर निकलकर गुस्से में बड़बड़ाते नजर आए। उन्होंने कैमरे पर भड़कते हुए कहा कि वो चुनाव आयोग से पता करेंगे कि आखिर उनका नाम कहां गया। ऐसे कैसे किसी का नाम गायब हो सकता है।

 ये हॉलीवुड एक्‍ट्रेस अपने एक्‍स-लवर के साथ रोज करती है ये….

वरण धवन

आपको बता दें कि इंडस्ट्री में वरण धवन को लोग मजाकिया हीरो के तौर पर ही जानते हैं। उन्होंने फिल्मों में अब तक अपने सभी किरदार मजाकिया ही निभाएं हैं। लेकिन असल जिंदगी में लोगों को उनका एक अलग ही रूप देने को मिला। शायद ही वरुण के इस रूप के बारे में कोई जानता हो। फिलहाल वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं।
 
 
loading...

You May Also Like

English News