वोट बटोरने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक का सहारा ले रही है भाजपा : कांग्रेस

पाकिस्तान को भारतीय सेना ने ठीक 21 माह पहले यानी कि 29 सितम्बर 2016 को सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंह तोड़ जवाब दिया था. सर्जिकल स्ट्राइक का नाम सुनकर आज भी हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है. वहीं पाकिस्तान आज भी सर्जिकल स्ट्राइक से दहशत में है. अब हाल ही में भारत सरकार द्वार सर्जिकल स्ट्राइक का एक वीडियो जारी किया गया है. जिससे एक बार फिर सियासी पारा काफी ऊपर चढ़ा चुका है. पाकिस्तान को भारतीय सेना ने ठीक 21 माह पहले यानी कि 29 सितम्बर 2016 को सर्जिकल स्ट्राइक कर मुंह तोड़ जवाब दिया था. सर्जिकल स्ट्राइक का नाम सुनकर आज भी हर भारतीय का सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है. वहीं पाकिस्तान आज भी सर्जिकल स्ट्राइक से दहशत में है. अब हाल ही में भारत सरकार द्वार सर्जिकल स्ट्राइक का एक वीडियो जारी किया गया है. जिससे एक बार फिर सियासी पारा काफी ऊपर चढ़ा चुका है.     हाल ही में जारी सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो पर जमकर हंगामा खड़ा हो रहा हैं. कांग्रेस ने पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर हमला बोला है. कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो पर कहा है कि भाजपा यह सब सेना के साहस, शौर्य व बलिदान का प्रयोग राजनीति व वोट बटोरने के लिए कर रही है.     कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा कि भारतीय सेना ने पहले भी सर्जिकल स्ट्राइक की है पर कभी सरकार व राजनीतिक पार्टियों की ओर से इसका श्रेय नहीं लिया गया. कांग्रेस के दिग्गज नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी और मनमोहन सिंह की सरकार में पहले भी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक और कई ऐसे ऑपरेशन किए हैं. लेकिन कभी इसका राजनीतिक लाभ उठाने की कोशिश नहीं की गई. बता दे कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक कार्यक्रम में भी कहा था कि वे सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक रुप से फायदा उठाएंगे.

हाल ही में जारी सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो पर जमकर हंगामा खड़ा हो रहा हैं. कांग्रेस ने पीएम मोदी और भाजपा पर जमकर हमला बोला है. कांग्रेस ने सर्जिकल स्ट्राइक के वीडियो पर कहा है कि भाजपा यह सब सेना के साहस, शौर्य व बलिदान का प्रयोग राजनीति व वोट बटोरने के लिए कर रही है. 

कांग्रेस ने भाजपा पर आरोप लगते हुए कहा कि भारतीय सेना ने पहले भी सर्जिकल स्ट्राइक की है पर कभी सरकार व राजनीतिक पार्टियों की ओर से इसका श्रेय नहीं लिया गया. कांग्रेस के दिग्गज नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी और मनमोहन सिंह की सरकार में पहले भी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक और कई ऐसे ऑपरेशन किए हैं. लेकिन कभी इसका राजनीतिक लाभ उठाने की कोशिश नहीं की गई. बता दे कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक कार्यक्रम में भी कहा था कि वे सर्जिकल स्ट्राइक का राजनीतिक रुप से फायदा उठाएंगे.

You May Also Like

English News