वोडाफोन के इस बड़ा ऑफर का कोई नहीं है तोड़, फ्री में दे रहा है 4GB डाटा..

एक तरह जहां जियो एक के बाद एक दमदार ऑफर पेश कर रहा है, वहीं दूसरी ओर अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी अपने ग्राहकों को जियो के साथ जाने से रोकने के लिए नए-नए प्लान ला रही हैं। जियो के धन धना धन ऑफर के बाद वोडाफोन ने नया प्लान प्लान पेश किया है जिसमें 4जी में अपग्रेड होने वाले ग्राहकों को 4 जीबी 4जी डाटा कंपनी फ्री में देगी।वोडाफोन के इस बड़ा ऑफर का कोई नहीं है तोड़, फ्री में दे रहा है 4GB डाटा..खुशखबरी: शाओमी के इन 4 सस्ते मोबाइल को खरीदने का आज ही है ऐसा मौका,जल्दी कीजिये..
दरअसल यह प्लान 3जी/2जी से 4जी में अपग्रेड होने वाले वोडाफोन के ग्राहकों के लिए है। इस प्लान के तहत 4जी में अपग्रेड होने वाले यूजर्स को 4जीबी डाटा फ्री मिलेगा, लेकिन यूजर्स के पास 4जी हैंडसेट होना चाहिए।
कैसे लें 4 जीबी फ्री डाटा
यदि आप वोडाफोन 4जी में अपग्रेड होना चाहते हैं तो वोडाफोन स्टोर, वोडाफोन मिनी स्टोर और लोकल रिटेल स्टोर से आप 4जी सिम कार्ड ले सकते हैं। इसके अलावा आप 199 पर कॉल करके अपने घर पर भी सिम कार्ड मंगा सकते हैं।
जियो धन धना धन ऑफर से जुड़े हर एक सवाल का जवाब
4जी में अपग्रेड होने के बाद ग्राहकों को 1 बार में 4 जीबी डाटा मिलेगा जिसकी वैधता 10 दिन की होगी। 4जी सिम मिलने के बाद अपने मौजूदा सिम से ‘SIMEX’ लिखकर 55199 पर मैसेज करें। अब आपके पास 55199 पर एक कोड मिलेगा जिसका रिप्लाई नए 4जी सिम के लास्ट 6 डिजिट के साथ देना है। इसके बाद 20 मिनट में आपका 4जी सिम एक्टिवेट हो जाएगा।

You May Also Like

English News