जियो को टक्‍कर देने के लिए वोडाफोन ने पेश किया सुपर बंपर ऑफर

डिजिटल कंपनी रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने एक शानदार ऑफर लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत वोडाफोन यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल वॉयस कॉल्स के साथ 3जीबी 3जी इंटरनेट डाटा दिया जाएगा। जिसकी वैधता 28 दिनों की होगी। इसके लिए यूजर्स को 449 रुपये का रिचार्ज कराना होगा।

यह ऑफर सिर्फ चुनिंदा वोडाफोन यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। इस ऑफर का लाभ सिर्फ वही यूजर्स उठा सकते हैं, जिनके पास वोडाफोन की तरफ से इस ऑफर का एसएमएस आया हो। यूजर्स के पास कुछ इस तरह का एसएमएस आएगा। जाहिर है कि रिलायंस जिओ की लांचिंग के बाद से ही हर टेलिकॉम कंपनी ने यूजर्स के लिए सस्ते से सस्ता प्लान पेश किया है। ऐसे में यह कहना अनुचित नहीं होगा की टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रही प्राइस वार का सबसे बड़ा फायदा यूजर्स को मिल रहा है।

खबरों की मानें तो वोडाफोन ने यह ऑफर यूजर्स के कॉल और इंटरनेट डाटा के इस्तेमाल को देखते हुए दिया है। यूजर्स को इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए 449 रुपये का रिचार्ज कराना है, जिसके 4 घंटे बाद यह पैक यूजर के वोडाफोन नंबर पर एक्टिवेट कर दिया जाएगा। ध्यान रहे कि इस पैक को एक्टिवेट कराने से पहले एक बार कस्टमर केयर पर कॉल कर ये सुनिश्चित करें कि आप इस पैक के लिए योग्य हैं या नहीं।

नए फीचर से अब व्हाट्सएप में बनेगी GIF प्रोफाइल इमेज
यह ऑफर सिर्फ चुनिंदा वोडाफोन यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। इस ऑफर का लाभ सिर्फ वही यूजर्स उठा सकते हैं, जिनके पास वोडाफोन की तरफ से इस ऑफर का एसएमएस आया हो। यूजर्स के पास कुछ इस तरह का एसएमएस आएगा।

जाहिर है कि रिलायंस जिओ की लांचिंग के बाद से ही हर टेलिकॉम कंपनी ने यूजर्स के लिए सस्ते से सस्ता प्लान पेश किया है। ऐसे में यह कहना अनुचित नहीं होगा की टेलिकॉम कंपनियों के बीच चल रही प्राइस वार का सबसे बड़ा फायदा यूजर्स को मिल रहा है।

 

You May Also Like

English News