वोडाफोन ने पेश किये दो नए प्रीपेड प्लान्स, जानिए कितना डाटा मिलेगा

वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान्स पेश किये हैं. इन प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डाटा के साथ कॉलिंग की सुविधा रहेगी. जियो और एयरटेल के लगातार पेश हो रहे प्लान के बीच वोडाफोन ने अपने खास प्रीपेड प्लान पेश करके ये जाहिर कर दिया है कि वोडाफोन भी  टेलिकॉम सेक्टर की प्राइस वॉर  प्रतिस्पर्धा में बनी हुई है. वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए दो नए प्रीपेड प्लान्स पेश किये हैं. इन प्रीपेड प्लान में यूजर्स को डाटा के साथ कॉलिंग की सुविधा रहेगी. जियो और एयरटेल के लगातार पेश हो रहे प्लान के बीच वोडाफोन ने अपने खास प्रीपेड प्लान पेश करके ये जाहिर कर दिया है कि वोडाफोन भी  टेलिकॉम सेक्टर की प्राइस वॉर  प्रतिस्पर्धा में बनी हुई है.      वोडाफ़ोन ने 569 और 511 रुपये की कीमत वाले दो प्रीपेड प्लान पेश किये हैं.  569 रुपये के प्लान में वोडाफ़ोन यूजर्स को 3जी या 4जी स्पीड के लिए 3 जीबी का  डाटा दिया जाएगा. इस डाटा प्लान की खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को लोकल और एसटीडी के लिए असीमित वॉयस कॉलिंग भी मिलेगी.  569 रुपये के प्लान में यूजर्स को 250 मिनट हर दिन और सप्ताह के लिए 1000 मिनट की लिमिट रहेगी. ये प्लान 84 दिनों के लिए मान्य रहेगा.      वोडाफ़ोन के 511 रुपये की कीमत वाले प्लान पर नजर डाली जाए तो इसमें यूजर्स को 3जी या 4जी स्पीड से 2 जीबी डाटा मिलेगा. इस प्लान में भी यूजर्स को असीमित वॉयस कॉल की सुविधा लोकल और एसटीडी के लिए उपलब्ध रहेगी.  इस प्लान की वैधता  84 दिनों की है.

वोडाफ़ोन ने 569 और 511 रुपये की कीमत वाले दो प्रीपेड प्लान पेश किये हैं.  569 रुपये के प्लान में वोडाफ़ोन यूजर्स को 3जी या 4जी स्पीड के लिए 3 जीबी का  डाटा दिया जाएगा. इस डाटा प्लान की खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को लोकल और एसटीडी के लिए असीमित वॉयस कॉलिंग भी मिलेगी.  569 रुपये के प्लान में यूजर्स को 250 मिनट हर दिन और सप्ताह के लिए 1000 मिनट की लिमिट रहेगी. ये प्लान 84 दिनों के लिए मान्य रहेगा. 

वोडाफ़ोन के 511 रुपये की कीमत वाले प्लान पर नजर डाली जाए तो इसमें यूजर्स को 3जी या 4जी स्पीड से 2 जीबी डाटा मिलेगा. इस प्लान में भी यूजर्स को असीमित वॉयस कॉल की सुविधा लोकल और एसटीडी के लिए उपलब्ध रहेगी.  इस प्लान की वैधता  84 दिनों की है. 

You May Also Like

English News