वो जासूस जो देश के लिए शादी कर पहुंच गई पाकिस्तान

आलिया भट्ट की फिल्म राजी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में आलिया का लुक काफी दमदार है. जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रॉडक्शन की इस फिल्म में एक बार फिर से आलिया भट्ट की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली रही है. फिल्म 11 मई को रिलीज होगी. यह फिल्म एक जासूस की है, जो पाकिस्तान में रहकर देश के लिए इंफॉर्मेशन जुटाता है. ट्रेलर के मुताबिक राजी फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित है.मेघना गुलजार की यह फिल्म एक बहादुर लड़की की कहानी है. फिल्म में कई बेहतरीन डायलॉग्स हैं. हम ऐसे कई लोगों की कहानियां सुनते पढ़ते हैं जिन्होंने देश के लिए लड़ाइयां लड़ीं और अपने जान की कुर्बानी दे दी. वहीं, कई ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने कुर्बानी तो दी लेकिन उनका नाम गुमनाम ही रह गया.  ट्रेलर को देखने के बाद आलिया को बेहतरीन एक्टिंग के लिए बधाई मिलना शुरू हो गई हैं. अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ आलिया 2018 में धमाका करने को तैयार है.

ट्रेलर की शुरुआत भारत-पाक तनाव से होती है. आलिया भट्ट एक भारतीय लड़की, सहमत के किरदार में हैं. सहमत के पिता उसकी शादी एक पाकिस्तानी अफसर से सिर्फ इसलिए करा देते हैं, ताकि वह वहां रहकर भारत के लिए जासूसी कर सके. आलिया के पति के किरदार में विकी कौशल हैं. यहां से सहमत की एक नई जिंदगी शुरू होती है. ट्रेलर में कई इमोशनल सीन भी हैं. आलिया बुरी तरह रोते हुए नजर आती हैं.

8 अप्रैल को ‘राजी’ का प्री-ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसने दर्शकों में अच्छी-खासी दिलचस्पी जगाई थी. इसके बाद सोमवार को फिल्म के तीन पोस्टर सामने आए. तीनों पोस्टर में आलिया के अलग किरदार दिखे. ट्रेलर के साथ ही इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया गया है, जिसमें आलिया ने पिस्तौल तान रखी है.

मेघना गुलजार की यह फिल्म एक बहादुर लड़की की कहानी है. फिल्म में कई बेहतरीन डायलॉग्स हैं. हम ऐसे कई लोगों की कहानियां सुनते पढ़ते हैं जिन्होंने देश के लिए लड़ाइयां लड़ीं और अपने जान की कुर्बानी दे दी. वहीं, कई ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने कुर्बानी तो दी लेकिन उनका नाम गुमनाम ही रह गया.

ट्रेलर को देखने के बाद आलिया को बेहतरीन एक्टिंग के लिए बधाई मिलना शुरू हो गई हैं. अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ आलिया 2018 में धमाका करने को तैयार है.

You May Also Like

English News