व्हाइट आई लाइनर ट्रिक्स अपनाकर ऐसे दिखें सबसे अलग

लंबी, घनी और बड़ी आईलैशेज़ आंखों को आकर्षक बनाती हैं। इन्हें खूबसूरत बनाने के लिए व्हाइट आईलाइनर अप्लाई करें। आंखें आपके व्यक्तित्व का झरोखा हैं, वहीं अगर आईलैशेज़ घनी और बड़ी हैं तो ये हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। आप भी आंखों को खूबसूरत दिखाने के लिए सही आई लाइनर का इस्तेमाल करें। व्हाइट आई लाइनर ट्रिक्स अपनाकर ऐसे दिखें सबसे अलग

1. अगर आप व्हाइट आईलाइनर का यूज़ पहली बार कर रही हैं तो इसका इस्तेमाल सॉफ्ट लुक्स के लिए ही करें। इसे आंखों की वॉटरलाइन पर लगाएं और इनर कॉर्नर और अपरलिड पर अप्लाई करें। उंगलियों की मदद से इसे फैलाएं और अच्छी तरह ब्लेंड करें। एक्वा ब्लू कलर के आईशैडो को लगाकर आप इस मॉडल जैसा लुक भी पा सकती हैं।

2. व्हाइट आईलाइनर से शिमर इफेक्ट पाना चाहती हैं तो अपर आईलिड पर व्हाइट शिमर लगाएं। अब अपर लैश पर लिक्विड ब्लैक आईलाइनर लगाएं और इसे कुछ देर सूखने दें। सूख जाने पर शिमरी व्हाइट आईलाइनर अप्लाई करें। गोल्डन कलर का आईशैडो लगाकर ब्लेंड करें। ध्यान रहे कि वॉटरलाइन पर काजल लगाना ज़रूरी है।

3. कैट इंस्पायर्ड आइज़ के लिए बॉटम लिड में व्हाइट लाइनर और अपर लिड पर ब्लैक आईलाइनर अप्लाई करें। ध्यान रखें कि व्हाइट आईलाइनर पेंसिल दोनों लिड्स पर लगाने से आप अनाकर्षक दिखेंगी। इसके ऊपर व्हाइट शिमर के कुछ पार्टिकल्स उंगली की सहायता से लगाकर फैलाएं।

4. अगर आप कम समय में आई मेकअप कर $खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो इसे सबसे पहले इनर कॉर्नर पर लगाकर हाइलाइट करें। इसे लगाने के लिए अपनी आंखों के इनर कॉर्नर पर व्हाइट लाइनर से वी एल्फाबेट बनाकर अन्य रंगों के साथ मिलाकर फैलाएं। व्हाइट आईलाइनर के ऐसे इस्तेमाल से आपकी आंखें बेहद सुंदर दिखेंगी।

5. व्हाइट आईलाइनर की मदद से विंग बनाकर आप अपनी आंखों को आकर्षक बना सकती हैं। इसके लिए व्हाइट आईलाइनर से अपरलिड पर एक लाइन बनाएं, जैसी आप ब्लैक आईलाइनर से बनाती हैं। अब लाइनर को कॉर्नर के इनर पार्ट तक फैलाएं और इंडेक्स फिंगर की मदद से इसे स्मज करें। इससे आंखें बड़ी और आकर्षक लगेंगी।

6. आंखों के इनर कॉर्नर पर थोड़ा व्हाइट लाइनर लगाएं। इसे अच्छी तरह फैलाएं ताकि यह आपके चेहरे पर अच्छा दिखे। 

7. ध्यान रखें, आंखों के इनर पार्ट पर ज्य़ादा ध्यान दें। व्हाइट लाइनर आंखों को बड़ा दिखाने में मदद करता है। यदि आपको ऐसा लगता है कि यह बहुत गहरा और गंदा दिख रहा है तो इंडेक्स फिंगर से इसे फैलाएं।

8. फंकी लुक के लिए लोअर आईलिड के आधे हिस्से में लाइनर लगाएं। अब अपर लैश पर व्हाइट आईलाइनर लगाएं और शिमर पार्टिकल्स फैलाएं। आधा लाइनर आपको आकर्षक बनाएगा और सबका ध्यान आपकी ओर आकर्षित करेगा। 

You May Also Like

English News