व‌िधानसभा में एक बड़ा ही अजीब नजारा,कप‌िल म‌िश्रा को घसीटते हुए सदन से बाहर ले गए AAP व‌िधायक,

द‌िल्ली व‌िधानसभा में आज एक बड़ा ही अजीब नजारा देखने को म‌िला जब कानून बनाने वालों ने कानून को अपने हाथ में ले ल‌िया। बुधवार को ‌द‌िल्ली व‌िधानसभा में एक बार फ‌िर एक व‌िधायक सदन से बाहर न‌िकाला गया लेक‌िन इस बार वो बीजेपी का नहीं था और ना ही उसे मार्शलों ने न‌िकाला।व‌िधानसभा में एक बड़ा ही अजीब नजारा,कप‌िल म‌िश्रा को घसीटते हुए सदन से बाहर ले गए AAP व‌िधायक,

अभी अभी: बाबा रामदेव के पतंजलि योगपीठ पर बड़े हमले होने की मिली धमकी..

द‌िल्ली व‌िधानसभा में आज एक बड़ा ही अजीब नजारा देखने को म‌िला जब कानून बनाने वालों ने कानून को अपने हाथ में ले ल‌िया। बुधवार को ‌द‌िल्ली व‌िधानसभा में एक बार फ‌िर एक व‌िधायक सदन से बाहर न‌िकाला गया लेक‌िन इस बार वो बीजेपी का नहीं था और ना ही उसे मार्शलों ने न‌िकाला। 

दरअसल कप‌िल म‌िश्रा कुछ बोलने के ल‌िए खड़े होने वाले थे मगर उन्हें स्पीकर ने रोक द‌िया। लेक‌िन जब वो नहीं रुके तो सदन में हंगामा होने लगा। इसी बीच में स्पीकर रामन‌िवास गोयल ने मार्शलों को आदेश दे द‌िया क‌ि वो कप‌िल म‌िश्रा को बाहर न‌िकालें।

 इससे पहले ‌क‌ि मार्शल आते और कप‌िल को बाहर करते आम आदमी पार्टी के व‌िधायकों ने कप‌िल से धक्का मुक्की शुरु कर दी और उसका गला व हाथ पकड़कर बाहर ले जाने लगे।

कप‌िल ने पूरी कोश‌िश की क‌ि वह बाहर ना जाएं लेक‌िन आप व‌िधायक उन्हें घसीटते हुए बाहर ले गए ज‌िसमें उन्हें कई चोटें भी आईं। ज‌िसे वो बाहर आकर द‌िखा रहे थे। उनका आरोप है क‌ि उनके साथ ये सब ड‌िप्टी स‌ीएम मनीष स‌िसोद‌िया के कहने पर क‌िया गया।

 

You May Also Like

English News