व‌िपक्ष पर योगी ने दिया बड़ा बयान, कहा- चोरों को चांदनी रात अच्छी नहीं लगती

विधानसभा के बजट सत्र का गुरुवार को समापन हो गया। इस दौरान सीएम योगी ने विरोधियों पर तंज कसे और अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनवाईं। व‌िपक्ष पर योगी ने दिया बड़ा बयान, कहा- चोरों को चांदनी रात अच्छी नहीं लगतीकेजरीवाल पर HC ने लगाया 10 हजार जुर्माना, कहा- जेटली से न करें ऐसा सवाल…

योगी ने सीएम बजट पर हुई चर्चा का जवाब भी दिया। उन्होंने विपक्ष से कहा क‌ि उन्हें सदन का बहिष्कार करने के बजाय कार्यवाही में हिस्सा लेना चाह‌िए।

मुख्यमंत्री ने कहा क‌ि उनके 4 महीने के कार्यकाल में कोई दंगा नहीं हुआ। उन्होंने कहा क‌ि हमारे काम विपक्ष को पसंद नहीं आ रहे क्योंक‌ि चोरों को चांदनी अच्छी नहीं लगती है। उनके पास उठाने के ल‌िए कोई मुद्दा नहीं है।

योगी ने कहा, विपक्ष को तो एंटी रोमियो स्कावयड से भी दिक्कत है जब‌क‌ि इसका गठन महिलाओं की सुरक्षा के ल‌िए हुआ है। पिछली सरकार में तो एफआईआर तक दर्ज नहीं होती थी। 

बजट सत्र के दौरान वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल ने बजट पेश किया। बजट पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि बजट में लघु और सीमांत किसानों के फसली ऋण अदायगी के लिए 36 हजार करोड़ रुपए की व्यवस्था की गई है।

किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार ने किसानों के कर्ज माफी के लिए ऋणमोचन योजना की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

योगी सरकार ने इस बजट में 53 हजार करोड़ रुपए की नई योजनाओं का ऐलान किया है। विधान सभा में विपक्ष अनु‌पस्थित रहा। उनकी गैर मौजूदगी में 2017-18 के लिए 3 लाख, 84 हजार, 659 करोड़ रुपए का बजट का विनियोग विधेयक पारित कर दिया।

You May Also Like

English News