शतरंज में जब विव रिचर्ड्स की चाल से हैरान हो गए सचिन, युवी और वीरू

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने रविवार को अपनी पुरानी यादों को साझा करते हुए एक फोटो अपलोड की जिसमें वो सचिन तेंदुलकर,वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स और युवराज सिंह के साथ बैठे है.इस फोटो में वे सभी शतरंज के खेल का आनंद ले रहे हैं. ये भी पढ़े: IPL: अमला के ऐसे बल्लेबाज, जिनकी सेंचुरी से हार खुद ही हर जाती है टीम

हालांकि इस फोटो के बारे में कोई स्पष्ट ब्योरा पता नहीं चल पाया है लेकिन ऐसा लगता है कि सर विव रिचर्ड्स शतरंज बोर्ड पर तीनों भारतीय दिग्गजों को बहुत कठिन चुनौती दे रहे थे.यह एक ऐसी छवि है जो क्रिकेट प्रशंसकों बहुत पसंद आई है.

सर विवियन रिचर्ड्स और सचिन तेंदुलकर को अपने समय के खिलाड़ियों में सबसे महान माना जाता है,जबकि युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग ने अपने करियर के शुरूआती दिनों में दुनिया भर के गेंदबाजों की नींद उड़ाई है.

सर विवियन रिचर्ड्स के साथ सचिन तेंदुलकर के अच्छे रिश्ते रहे है. हाल ही में सचिन ने बताया था कि वह वेस्टइंडीज में खेले गए 2007 वर्ल्ड कप की हार के बाद क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने का पूरा मन बना चुके थे, लेकिन वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज सर विव रिचर्ड्स ने उन्हें रिटायरमेंट लेने से रोक दिया था.

You May Also Like

English News