शत्रुघ्न सिन्हा अब क्या कह गए ?

बीजेपी से खुली बगावत कर चुके बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा गुरुवार को अपनी रण भूमि पटना साहिब में थे. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि देश में लोकतांत्रिक प्रणाली है. सभी को अपनी राय रखने का और बोलने का अधिकार है. हमारी पार्टी भी लोकतांत्रिक पार्टी है. वे यहाँ नवीन किशोर सिन्हा स्मृति पार्क में समर्थकों के साथ थे और उनसे चर्चा कर रहे थे.  बीजेपी से खुली बगावत कर चुके बॉलीवुड अभिनेता और बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा गुरुवार को अपनी रण भूमि पटना साहिब में थे. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि देश में लोकतांत्रिक प्रणाली है. सभी को अपनी राय रखने का और बोलने का अधिकार है. हमारी पार्टी भी लोकतांत्रिक पार्टी है. वे यहाँ नवीन किशोर सिन्हा स्मृति पार्क में समर्थकों के साथ थे और उनसे चर्चा कर रहे थे.    शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मोदी जी हमारे और देश के प्रधानमंत्री है. इसके साथ ही साथ वो हमारे पुराने साथी और मित्र हैं. हम हमसफर भी रहे हैं. अगर हम कोई बात करते हैं तो सबसे पहले ये देखना होगा कि मैं जो बात करता हूं वो जनता के हित की, देश के हित में करता हूं या नहीं. अगर देशहित में करता हूं तो इसका मतलब है कि अपनी पार्टी के हित में बात करता हूं. उसको अलग नजरिये से देखने की किसी को कोई जरूरत नहीं है.  जब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पूछा गया कि इस बार चुनाव कहां से लड़ेंगे, पटना साहिब से या फिर दिल्ली से? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘वक्त आने दे बता देंगे तुझे ए आसमां, हम अभी से क्या बतायें क्या हमारे दिल में है.’ उन्होंने कहा कि आने वाला वक्ता बताएगा कि कहां से चुनाव लड़ेंगे. गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा लगातार बीजेपी और पीएम मोदी के खलाफ बयान देते रहे है और उनके अन्य दलों में शमिल होने की ख़बरें आम हो रही है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मोदी जी हमारे और देश के प्रधानमंत्री है. इसके साथ ही साथ वो हमारे पुराने साथी और मित्र हैं. हम हमसफर भी रहे हैं. अगर हम कोई बात करते हैं तो सबसे पहले ये देखना होगा कि मैं जो बात करता हूं वो जनता के हित की, देश के हित में करता हूं या नहीं. अगर देशहित में करता हूं तो इसका मतलब है कि अपनी पार्टी के हित में बात करता हूं. उसको अलग नजरिये से देखने की किसी को कोई जरूरत नहीं है.

जब सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पूछा गया कि इस बार चुनाव कहां से लड़ेंगे, पटना साहिब से या फिर दिल्ली से? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘वक्त आने दे बता देंगे तुझे ए आसमां, हम अभी से क्या बतायें क्या हमारे दिल में है.’ उन्होंने कहा कि आने वाला वक्ता बताएगा कि कहां से चुनाव लड़ेंगे. गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा लगातार बीजेपी और पीएम मोदी के खलाफ बयान देते रहे है और उनके अन्य दलों में शमिल होने की ख़बरें आम हो रही है. 

You May Also Like

English News