शत्रुघ्न सिन्हा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट ‘सोनाक्षी मैं अब Best Father नहीं रहा’

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी और बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 2 जून को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. सोनाक्षी के जन्मदिन पर बी-टाउन स्टार्स से उन्हे कई बधाई के संदेश भी मिले. इन सबके अलावा सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर शेयर लिखा ”मेरी आंखो का तारा, बेहद खूबसूरत इंसान और मेरी बेटी सोनाक्षी को उसके बर्थडे पर विश करके मैं भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. जून के पहले हफ्ते के दौरान में हमेशा अपने परिवार के साथ होता हूं..लेकिन ऐसा पहली बार है कि मैं सोनाक्षी के साथ उसको विश करने के लिए उसके साथ नहीं हूं.”

इसके बाद उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा ”मेरा बेटा लव लंदन में हैं. कुश और उसकी पत्नी तरुणा और मैं दिल्ली में हूं. हम लोग बेशक फिलहाल एक दूसरे से दूर हैं लेकिन प्यार के कारण एक दूसरे से हमेशा के लिए बंधे हुए हैं. मैं सोनाक्षी को उसके बर्थडे पर उनके बेहतर भविष्य और स्वास्थ्य की दुआ देता हूं. सोनाक्षी..तुम हमेशा से मेरी सबसे प्यारी बेटी रही हो लेकिन मैं शायद तुम्हारा बेस्ट पिता नहीं बन पाया.”

बॉलीवुड स्टार सोनाक्षी सिन्हा एक वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 2010 में रिलीज हुई फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरूआत की. सोनाक्षी के पिता शत्रुघन सिन्हा और मां पूनम सिन्हा के घर में जन्मी सोनाक्षी को पहले कॉस्ट्यूम डिजाइनर बनना था. अपने करियर के शुरुआती दौर में सोनाक्षी ने बतौर फैशन डिनाइनर काम किया. इसके बाद उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ मिली जिससे फिल्म इंजस्ट्री में उनकी एंट्री हुई. सोनाक्षी की पहली फिल्म को बॉक्स ऑफिस अच्छा रेस्पॉन्स मिला.

बता दें कि इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया. इसके बाद सोनाक्षी ने एक के बाद एक कई फिल्मों में काम किया. दबंग के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने शाहिद कपूर के साथ ‘आर राजकुमार’, अक्षय कुमार के साथ ‘राउडी राठौर’, ‘दबंग 2’, ‘हॉलीडे’ और ‘इत्तेफाक’ जैसी फिल्मों में काम किया. सोनाक्षी का जन्म 2 जून, 1987 को हुआ.

You May Also Like

English News