शत्रुघ्न सिन्हा पर भी चढ़ा अजय देवगन की ‘रेड’ का जादू, किया कुछ ऐसा ट्वीट…

दिग्गज अभिनेता व राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अजय देवगन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रेड’ की प्रशंसा की है. शत्रुघ्न को यह यथार्थवादी फिल्म लगी. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में कहा- “मेरे द्वारा आयकर के बारे में किए गए ट्वीट्स मुझे फिल्म ‘रेड’ की याद दिलाते हैं, जो खूबसूती से निर्मित, अच्छी तरह निर्देशित, सामाजिक रूप से प्रासंगिक, मनोरंजक और एक प्रकार से प्रामाणिक कहानी वाली फिल्म है. वीरू देवगन के बेटे हमारे प्यारे हीरो/अभिनेता अजय देवगन को संतोषजनक और शानदार प्रस्तुति के लिए बधाई.”शत्रुघ्न सिन्हा पर भी चढ़ा अजय देवगन की 'रेड' का जादू, किया कुछ ऐसा ट्वीट...

इसके बाद उन्होंने अजय को यथार्थवादी सामाजिक व्यावसायिक फिल्म प्रोत्साहित करने और शानदार निर्देशक राजकुमार गुप्ता को मौका देने के लिए भी बधाई दी, इसके साथ उन्होंने सौरभ शुक्ला और इलियाना डीक्रूज के अभिनय को भी सराहा.

बता दें कि ‘रेड’ में अजय देवगन लखनऊ के एक इनकम टैक्स ऑफिसर अमेय पटनायक की भूमिका निभाई है. जो देश के उन गद्दारों के घर पर रेड मारते हैं, जिनके पास काला धन है.

वहीं ‘रेड’ का बॉक्स ऑफिस पर सफर जारी है. दूसरे हफ्ते फिल्म ने 86.98 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. फिल्म ने दूसरे हफ्ते शुक्रवार को 3.55, शनिवार को 5.71 करोड़, रविवार को 7.22 करोड़, सोमवार को 2.42, मंगलवार को 2.41 और बुधवार को 2.62 करोड़ रु. कमाए हैं. उम्मीद है कि फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर लेगी.

You May Also Like

English News