शत्रुघ्न सिन्हा: बिहार के लिए नीतीश की विशेष दर्जे की मांग घड़ियाली आंसू

भारतीय जनता पार्टी के सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा आए दिन अपनी ही पार्टी को निशाना बनाते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने बिहार की मुखिया नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला हैं. बता दे कि लंबे समय से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की मांग चल रही हैं. इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि नीतीश कुमार की बिहार के लिए विशेष दर्जे की मांग केवल ‘घड़ियाली’ आंसू हैं. 

भाजपा के असंतुष्ट सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बिहार सरकार की बिहार को विशेष दर्जे के मांग को बकवास बताया हैं. गौरतलब है कि बिहार के लिए विशेष दर्जे की मांग जनता दल (यू) और उनकी अपनी पार्टी के अलावा लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) जैसी उसकी सहयोगी पार्टियों द्वारा बड़ी तेजी से उठाई जा रही हैं. बिहार के लिए यह मांग लगातार राजनीतिक टूल भी पकड़ रही हैं. 

फिल्म अभिनेता ने ट्विटर के माध्यम से नीतीश सरकार पर निशाना साधा हैं. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से नीतीश सरकार पर की आरोप भी लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि ‘प्रदर्शन से ज्यादा प्रचार पर जोर है जहां राजग करीब एक साल के लिये ही सत्ता में रहने वाली है. बता दे कि शत्रुघ्न पटना साहिब सीट से भाजपा के सांसद हैं. जबकि बिहार में भाजपा के गठबंधन की सरकार है. जिसके मुखिया नीतीश कुमार हैं. 

You May Also Like

English News