शनि की वक्री होने से सबसे ज्यादा इन 5 राशियों पर पड़ेगा असर

18 अप्रैल 2018 से शनि मार्गी से वक्री हो रहा है। जब भी शनि वक्री या फिर मार्गी होता है तब सभी 12 राशियों में कुछ राशियां ऐसी होती हैं जिस पर असर होता है। इस समय वृश्चिक, धनु और मकर पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है और वृषभ और कन्या राशि पर ढय्या चल रही है। ज्योतिष के अनुसार जिन राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढय्या चल रही होती है शनि के वक्री होने पर असर पड़ता है।शनि की वक्री होने से सबसे ज्यादा इन 5 राशियों पर पड़ेगा असरवृषभ राशि: शनि के वक्री स्थिति होने पर वृष राशि के जातको के पारिवारिक जीवन पर सबसे ज्यादा असर पड़ेगा। इस दौरान परिवार के सदस्यों से मनमुटाव हो सकता है। परिवार में जमीन-जायदाद के मामले में कानूनी विवाद से परेशानियां आ सकती है।

कन्या राशि – कन्या राशि वालों के लिए शनि के वक्री होने से गुस्सा बढ़ सकता है जिसकी वजह से दोस्तों और रिश्तेदारी में लड़ाई झगड़ा बढ़ने के आसार हो सकते है। इसलिए अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। धन की हानि भी हो सकती है। सावधान रहें, शनि के कारण हानि हो सकती है।

वृश्चिक राशि- इस राशि के जातकों पर शनि की अशुभ छाया पड़ सकती है जिसके कारण पारिवारिक जीवन में दिक्कतें आ सकती है। आपके काम में बाधाएं आने लगेगी। पति-पत्नी के बीच में इस दौरान विवाद भी बढ़ सकता है।

धनु शनि- शनि धनु राशि में वक्री हो रहे है जिसकी वजह से इस राशि के लोगों को कई तरह की मानसिक तनाव और परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है। धन की हानि हो सकती है। कोई बड़ी दुर्घटना होने के संकेत है इसलिए सावधानी बरतें।

मकर राशि- मकर राशि वालों के लिए शनि का वक्री होना मिला-जुला रह सकता है। कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है तो वहीं आय के कई नए अवसर भी मिल सकते है। कहीं किसी विवाद में भी फंस सकते है। इसलिए सावधानी बरतें।

You May Also Like

English News