शपथ से पहले स्वामी का दिल्ली दौरा आज

कर्नाटक में बीजेपी की येदियुरप्पा सरकार गिरने के बाद अब कांग्रेस-जेडीएस की नई सरकार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी आज नई दिल्ली आएंगे. यहां कुमारस्वामी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे.कर्नाटक में बीजेपी की येदियुरप्पा सरकार गिरने के बाद अब कांग्रेस-जेडीएस की नई सरकार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी आज नई दिल्ली आएंगे. यहां कुमारस्वामी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे.  दिल्ली आने से पहले कुमारस्वामी ने बताया कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे और सरकार के पांच साल के कार्यकाल के लिए आशीर्वाद लेंगे. कुमारस्वामी बोले कि बैठक में कैबिनेट से मुद्दों पर भी बात होगी. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि अभी तक किसको कौन-सा मंत्रालय मिलेगा, ये तय नहीं हुआ है. गौरतलब है कि कुमारस्वामी बुधवार (23 मई) को कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.  दिल्ली आने से पहले कुमारस्वामी बेंगलुरु में ही कई मंदिरों में माथा टेकेंगे. कुमारस्वामी सोमवार को दिल्ली आने से पहले लक्ष्मीनरसिम्हा मंदिर, हरदनहली शिव मंदिर, रंगनाथ मंदिर, यलिमलका मंदिर में माथा टेकेंगे. इसी के बाद वह दिल्ली के लिए रवाना होंगे. कुमारस्वामी सोनिया गांधी और राहुल गांधी को शपथग्रहण में शामिल होने का निमंत्रण भी देंगे. कुमारस्वामी ने खुद यह बात कही थी कि वह व्यक्तिगत तौर दोनों नेताओं को बेंगलुरु आकर सरकार के शपथग्रहण में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित करेंगे.कर्नाटक में बीजेपी की येदियुरप्पा सरकार गिरने के बाद अब कांग्रेस-जेडीएस की नई सरकार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी आज नई दिल्ली आएंगे. यहां कुमारस्वामी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे.  दिल्ली आने से पहले कुमारस्वामी ने बताया कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे और सरकार के पांच साल के कार्यकाल के लिए आशीर्वाद लेंगे. कुमारस्वामी बोले कि बैठक में कैबिनेट से मुद्दों पर भी बात होगी. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि अभी तक किसको कौन-सा मंत्रालय मिलेगा, ये तय नहीं हुआ है. गौरतलब है कि कुमारस्वामी बुधवार (23 मई) को कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.  दिल्ली आने से पहले कुमारस्वामी बेंगलुरु में ही कई मंदिरों में माथा टेकेंगे. कुमारस्वामी सोमवार को दिल्ली आने से पहले लक्ष्मीनरसिम्हा मंदिर, हरदनहली शिव मंदिर, रंगनाथ मंदिर, यलिमलका मंदिर में माथा टेकेंगे. इसी के बाद वह दिल्ली के लिए रवाना होंगे. कुमारस्वामी सोनिया गांधी और राहुल गांधी को शपथग्रहण में शामिल होने का निमंत्रण भी देंगे. कुमारस्वामी ने खुद यह बात कही थी कि वह व्यक्तिगत तौर दोनों नेताओं को बेंगलुरु आकर सरकार के शपथग्रहण में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित करेंगे.

दिल्ली आने से पहले कुमारस्वामी ने बताया कि वह सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे और सरकार के पांच साल के कार्यकाल के लिए आशीर्वाद लेंगे. कुमारस्वामी बोले कि बैठक में कैबिनेट से मुद्दों पर भी बात होगी. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि अभी तक किसको कौन-सा मंत्रालय मिलेगा, ये तय नहीं हुआ है. गौरतलब है कि कुमारस्वामी बुधवार (23 मई) को कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

दिल्ली आने से पहले कुमारस्वामी बेंगलुरु में ही कई मंदिरों में माथा टेकेंगे. कुमारस्वामी सोमवार को दिल्ली आने से पहले लक्ष्मीनरसिम्हा मंदिर, हरदनहली शिव मंदिर, रंगनाथ मंदिर, यलिमलका मंदिर में माथा टेकेंगे. इसी के बाद वह दिल्ली के लिए रवाना होंगे. कुमारस्वामी सोनिया गांधी और राहुल गांधी को शपथग्रहण में शामिल होने का निमंत्रण भी देंगे. कुमारस्वामी ने खुद यह बात कही थी कि वह व्यक्तिगत तौर दोनों नेताओं को बेंगलुरु आकर सरकार के शपथग्रहण में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित करेंगे.

You May Also Like

English News