शमी से उनका “बाप कौन है” पूछने वाला वीडियो देखा होगा, अब देखे उसके बाद का वीडियो

इंडिया और पाकिस्तान का मैच खतम ज़रूर हो गया है लेकिन इसने चैन से बैठने नहीं दिया है. कहीं ये हो रहा है कहीं वो. कानपुर में तो आदमी टीवी पर फफक पड़ा और कह रहा था “हाय हम कहीं के नहीं रहे…हाय ये क्या हो गया.” वैसे वीडियो तो काफ़ी आए हैं. लेकिन जो सबसे ज़्यादा चर्चे में रहा वो था एक लड़के का जो मैदान में मौजूद था. इंडियन प्लेयर्स जब पवेलियन में वापस जा रहे थे तो वो उन्हें चिढ़ा रहा था. साथ ही उसने शमी से पूछा, “बाप कौन है? बाप कौन है?” उसकी बात में दंभ था. क्यूंकि उसके देश की टीम जीत चुकी थी. वो सवाल पूछ रहा था क्यूंकि एक सिरफिरे ने ट्वीट कर कर के उसे विश्वास दिला दिया था कि वो उनका बाप है. मीडिया ने अपनी हेडलाइंस में यही कहा. टीवी पर हर ओर यही. सोशल मीडिया पर वही. लेकिन उसने सवाल उससे पूछा जिसने ऐसा कभी कहा ही नहीं. न उसने कभी कहा, न उसकी टोली ने.

शमी से उनका "बाप कौन है" पूछने वाला वीडियो देखा होगा, अब उसके बाद का वीडियो देख लोशमी भड़क गया. वो वापस लड़के के पास पहुंचा लेकिन धोनी ने रोक लिया. धोनी यानी शांतचित इंसान. जिसको कोई विचलित नहीं कर सकता. धोनी ने शमी को पकड़ा, पीछे खींचा और पवेलियन लेकर चले गए. मामला यहीं खतम हो गया.

इस वीडियो पर खूब हाय दइय्या जैसी आवाजें उठीं. लेकिन इसके बाद एक वीडियो और आया. इस वीडियो में बताया जा रहा है कि वही लड़का जो शमी से ऐसे बेवकूफ़ी और बदतमीज़ी से लैस सवाल पूछ रहा था, स्टेडियम के बाहर जैसे ही पहुंचा, उसे वहां पीट दिया गया. वीडियो देखिये:

इस वीडियो में ये कहीं भी नहीं पक्का मालूम चल पा रहा है कि ये वही लड़का है जो वहां शमी से ऐसे वाहियात सवाल पूछ रहा था क्यूंकि पहले वीडियो में हमें उसकी शकल नहीं दिखती है. दूसरे वीडियो में भी हमें उसकी शकल नहीं दिखती है. जो भी है वो बहुत दूर से हो रहा है. ऐसे में पक्के से कुछ भी कह पाना बहुत मुश्किल है. मगर हां, झड़प हुई है. उसे नकारा नहीं जा सकता. ये वही लड़का है, ये कहना मुश्किल है. जिसने ये वीडियो बनाकर वायरल किया है, कम से कम उसका तो यही कहना है.

You May Also Like

English News