शमी से सुलह पर बोलीं पत्नी हसीन जहां- ऐसा किया तो गुनहगार कही जाऊंगी

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अब कोई सुलह नहीं करना चाहती हैं. उन्होंने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि शमी से अब सुलह नहीं हो सकती. अगर मैंने शमी से समझौता कर लिया, तो लोग मुझे ही गुनहगार ठहराएंगे. मेरे पास उसके गुनाह के सारे सबूत हैं.

हसीन जहां ने कहा, ‘मोहम्मद शमी ने गुनाह किया, मुझ पर अत्याचार किया. रिश्ता बचाने की मैंने पूरी कोशिश की, लेकिन शमी से कैसे सुलह होगी, पता नहीं. शमी के साथ विवाद का मामला अब बहुत दूर जा चुका है.’

शमी की पत्नी ने बताया कि चार दिनों तक शमी को समझाती रही. हर बार वह कहता रहा कि मैंने कोई गलती नहीं की है. इसके बाद उसने मुझे इग्नोर करना शुरू किया. मैं हमेशा कहती रही- मुझसे वादा करो, एक बीवी की इज्जत करो. और तो और… सबूत मिलने पर शमी ने मेरा फोन उठाना ही बंद कर दिया. 

हसीन जहां ने कहा कि मोबाइल गुम होने के बाद मोहम्मद शमी का बर्ताव बदला. मोबाइल हाथ नहीं आता, तो वह मुझे तलाक का नोटिस भेज चुका होता. हसीन जहां ने कहा कि शमी ने टीवी पर इंटरव्यू के दौरान गोल-मटोल जवाब दिया और मामले को भटकाने की पूरी कोशिश की.

इससे पहले हसीन जहां के पूर्व पति सैफुद्दीन भी मीडिया के सामने आ चुके हैं. पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के सिउड़ी में रहने वाले सैफुद्दीन ने कहा है कि शमी अपनी बेगुनाही साबित करें. साथ ही उनका यह भी मानना है कि दोनों साथ बैठकर बात कर लें, तो सारा मामला सुलझ जाएगा.

गौरतलब है कि शमी की पत्नी ने शमी पर विवाहेतर संबंध, घरेलू हिंसा सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं. कोलकाता पुलिस ने हसीन जहां की शिकायत के बाद शमी पर आईपीसी की सात धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है.

You May Also Like

English News