शरद यादव ने नीतीश पर किया पलटवार, कहा- किसी पद का लोभ नहीं…

नीतीश कुमार के बयान पर जेडीयू नेता शरद यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं उसूलों पर चलता हूं. किसी पद का लोभ नहीं है. उन्होंने कहा कि किसी के बयान पर टिप्पणी करना सही नहीं है और ऐसा हमने कभी किया भी नहीं है. जहां तक रहा सवाल हारने-जीतने का तो अभी भविष्यवाणी मैं नहीं कर सकता हूं.  साथ ही उन्होंने कहा कि जिस बिहार की जनता ने हमें वोट दिया था. अब उस जनता के बीच वह विश्वास महागठबंधन के टूटने से कायम नहीं रहा है.शरद यादव ने नीतीश पर किया पलटवार, कहा- किसी पद का लोभ नहीं...CM नीतीश कुमार ने इन 3 मौकों पर PM मोदी को किया नजरअंदाज…

उन्होंने कहा कि मुझे जिंदगी भर किसी से डर नहीं लगा और देश के हित के लिए हमेशा लड़ा हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि वह मजदूर किसान और युवा बेरोजगार और गरीब के लिए हमेशा खड़े हैं.

उन्होंने कहना है कि जो गरीब हैं, जो देश के बारे में सोचते हैं, मैं उनके साथ खड़ा हूं. सत्ता और सुख के लिए हम नहीं खड़े हैं ना हम किसी भी पद से प्रभावित होने वाले हैं. उसूलों और रास्ते के हिसाब से हम चलते हैं. किसी के कहने पर नहीं चलते, इससे ज्यादा बोलना ठीक नहीं है.

बता दें कि बिहार में राजनीतिक उथल-पुथल पर शरद यादव ने औपचारिक रूप से असंतोष जताया था. तो इस नीतीश कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा था कि सार्वजनिक रूप से नाराजगी जाहिर करने के बजाय वो पार्टी के मंच पर उनसे बहस करें. उनके मन में जो भी सवाल हैं वे पार्टी फोरम में उठाएं.

You May Also Like

English News