शराब के नशे में बेसुध हुईं महिलाएं, हुआ, ये हाल

इंग्लैंड में ‘लेडीज डे’ सेलिब्रेशन हुआ। इस मौके पर मर्सिसाइड सिटी में फैंसी ड्रेस कॉम्प्टीशन का आयोजन हुआएनट्री स्टेडियम में सुबह से ही हजारों की तादात में महिलाओं का जमावड़ा था। लेकिन, शराब की महफिल ने आयोजकों की हालत खराब कर दी। महिलाएं शैंपेन, बीयर और वाइन के नशे में इतनी चूर हो गईं थीं कि कईयों को अस्पताल तक पहुंचाना पड़ गया।

एक बार फिर गर्ल्‍स हॉस्‍टल से लीक हुआ इन लड़कियों का अश्लील MMS,देखे वीडियो

लेडीज डे’ को यादगार बनाने के लिए फैंसी ड्रेस का आयोजन किया गया था। महिलाओं को सिटी के सबसे बड़े रेसकोर्स ग्राउंड (एंट्री) में इनवाइट किया गया था।
सुबह से ही हजारों की संख्या में फैंसी ड्रेस में महिलाओं का ग्राउंड में जमा होना शुरू हो गया था।इसके साथ ही यहां डिस्को के अलावा शराब का भी अरेंजमेंट किया गया था, लेकिन शराब की महफिल ने ही पूरे प्रोग्राम का बंटाधार कर दिया। महिलाओं ने जमकर बीयर, शैंपेन और वाइन पी और इसके बाद इन्हें संभालना मुश्किल हो गया।दोपहर तक रेसकोर्स ग्राउंड कचरे के ढेर में तब्दील हो गया था। पूरे ग्राउंड पर शराब की बोतलें, ग्लास, खाने के पैकेट्स का अंबार था। नशे में चूर कई महिलाओं का ऐसा हाल था कि वे अपनी सैंडिल्स, पर्स और मोबाइल तक ग्राउंड पर ही छोड़ आई थीं।

You May Also Like

English News