शराब पीकर अश्लील हरकत करने पर उतारू हुई महिला टीचर

साउथ वेल्स की एक महिला टीचर ने एक पार्टी के दौरान उतनी अधिक शराब पी ली कि वह बत्तमीजी और अश्लील हरकतें करने पर उतारू हो गई. हालंकि इसका उसे खामियाजा भी भुगतना पड़ा और महिला टीचर को उसकी गन्दी हरकत की वजह से 6 महीने के लिए सस्पेंड होना पड़ा. प्राइमरी स्कूल में पढ़ाने वाली इस 51 वर्षीय टीचर के ऊपर आरोप है कि उसने शराब पीने के बाद चर्च के बाहर हंगामा किया और चर्च के उपासक को भी पकड़कर खींचने की कोशिश की.साउथ वेल्स की एक महिला टीचर ने एक पार्टी के दौरान उतनी अधिक शराब पी ली कि वह बत्तमीजी और अश्लील हरकतें करने पर उतारू हो गई. हालंकि इसका उसे खामियाजा भी भुगतना पड़ा और महिला टीचर को उसकी गन्दी हरकत की वजह से 6 महीने के लिए सस्पेंड होना पड़ा. प्राइमरी स्कूल में पढ़ाने वाली इस 51 वर्षीय टीचर के ऊपर आरोप है कि उसने शराब पीने के बाद चर्च के बाहर हंगामा किया और चर्च के उपासक को भी पकड़कर खींचने की कोशिश की.  फिटनेस टू प्रेक्टिस विभाग ने सुनवाई करते हुए महिला पर छह महीने का प्रतिबन्ध लगा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा बेर्सफोर्ड नाम की महिला टाउन हिल कम्युनिटी स्कूल में पढ़ाती है. वह अपने सहकर्मियों के साथ किसी पार्टी में गई थी जहां उसने इतनी अधिक शराब पी ली कि काबू से बाहर हो गई.  एक विदेशी वेबसाइट के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि महिला शराब के नशे में धुत्त होकर गली गलौज कर रही थी. महिला ने जेहोवा विटनेस टेंपल के बाहर अश्लील हरकतें भी की और वहां काम करने वाले गेविन यंग को गालियां देते हुए गला पकड़कर खींचा और मारपीट को भी अंजाम दिया.

फिटनेस टू प्रेक्टिस विभाग ने सुनवाई करते हुए महिला पर छह महीने का प्रतिबन्ध लगा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा बेर्सफोर्ड नाम की महिला टाउन हिल कम्युनिटी स्कूल में पढ़ाती है. वह अपने सहकर्मियों के साथ किसी पार्टी में गई थी जहां उसने इतनी अधिक शराब पी ली कि काबू से बाहर हो गई.

एक विदेशी वेबसाइट के मुताबिक, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि महिला शराब के नशे में धुत्त होकर गली गलौज कर रही थी. महिला ने जेहोवा विटनेस टेंपल के बाहर अश्लील हरकतें भी की और वहां काम करने वाले गेविन यंग को गालियां देते हुए गला पकड़कर खींचा और मारपीट को भी अंजाम दिया.

 

You May Also Like

English News