शरीर के इस अंग की सर्जरी कराने के बाद चली गई महिला की जान

लड़कियां अपने आपको खूबसूरत दिखाने के लिए लाखो जतन करती हैं. अपने आपको खूबसूरत दिखाने के लिए लडकियां सर्जरी का भी सहारा लेती हैं. जी हाँ, हम सभी ने देखा है कि बहुत सी ऐसी मॉडल हैं जो खुद को हॉट और बोल्ड दिखाने के लिए अपने बट्स की सर्जरी करवाती हैं और उसके बाद अपने लिप्स, ब्रेस्ट सबकी. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसी लड़की की जिसने सर्जरी के चक्कर में अपनी जान ही गंवा दी.

यह मामला है ब्राजील का, जहाँ पर एक सेलेब्रिटी सर्जन डॉक्टर बमबम ने एक लड़की की बट रिप्लेसमेंट सर्जरी की और उस सर्जरी में लड़की की मौत हो गई. लड़की की बट की सर्जरी डॉक्टर बमबम ने अपने घर रियो दे जेनेरियो में की. आपको बता दें कि सर्जरी डॉक्टर बमबम सर्जरी के लिए अक्सर ही विदेशों में जाते हैं. सर्जरी डॉक्टर बमबम को विशेष रूप से बात सर्जरी के लिए ही पहचाना जाता है.

सर्जरी डॉक्टर बमबम की उम्र 45 साल है और वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव है. इंस्टाग्राम पर उनके साढ़े 6 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. डॉ. बमबम ने हाल ही में लिलियन क्यूज़िया कैलिक्सो नाम की महिला की बात सर्जरी की और उस सर्जरी के बाद महिला की मौत हो गई. सर्जरी के बाद उनका ब्लड प्रेशर अचानक बहुत बढ़ गया और उन्हें चार बार हार्ट अटैक आए और उनकी मौत हो गई. इसके बाद से पुलिस डॉक्टर बमबम को ढूंढ रही है लेकिन वह नहीं मिल रहे हैं. खबरों की मानें तो डॉक्टर पर इससे पहले भी कई बार केस दर्ज हो चुके हैं.

You May Also Like

English News