शरीर पर इन निशान वाली लडकियाँ होती है बड़ी भाग्यवान !

ब्रेस्ट पर तिल – कहते हैं कि कुछ लड़कियां बहुत लकी होती हैं. जन्म लेते ही नसीब उनके साथ होती है. उनमें कुछ ऐसे लक्षण पाए जाते हैं कि वो अगर मिटटी को भी छू दें तो सोना बन जाए. ऐसी ही एक बात में से एक ये है.

शरीर पर इन निशान वाली लडकियाँ होती है बड़ी भाग्यवान !वैसे तो लड़कियों की खूबसूरती का एक अहम् हिस्सा होता उनके सुंदर ब्रेस्ट. जिस लड़की के ब्रेस्ट अच्छे होते हैं वो बेहद आकर्षक दिखती हैं. लडके भी इस तरह की लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं. इस तरह की लड़कियों के ऊपर कोई भी ड्रेस अच्छी लग जाती है. वो किसी भी फंक्शन में सबसे अलग नज़र आती हैं.

बॉलीवुड हीरोइनों में नीतू कपूर को आकर्षक ब्रेस्ट वाली हीरोइन कहा जाता था. नीतू उसी के लिए फेमस थीं. नई हीरोइनों में आयशा टाकिया के ब्रेस्ट अच्छे थे. ब्रेस्ट अच्छे होना और उसपर कुछ लक्षणों का मिलना मतलब आप बहुत लकी हैं.

जिन लड़कियों के ब्रेस्ट पर तिल होता है उन्हें बहुत सेक्सी माना जाता है. इसी तरह जिन लड़कियों के ब्रेस्ट के पास एक दो हेयर होती है, उसे लोग कहते हैं कि वो अपने कुल खानदान का मान बढाने वाली होती है. ऐसी लड़कियों का ससुराल इनके आने से धन्य हो जाता है. ऐसी लड़कियों को बेटियां नहीं होतीं. इन्हें बेटे ही होते हैं.

ब्रेस्ट पर तिल वाली लड़की का मान सम्मान भी बहुत ज्यादा होता है. वैसे भी हमारे यहाँ उन्हीं महिलाओं की इज्ज़त होती है जो बेटियों को नहीं बल्कि बेटों को अपनी कोख से जन्म देती हैं. ससुराल में बेटों को जन्म देने वाली माँ की इज्ज़त बेटियों को जन्म देने वाली माँ से ज्यादा होती है. ऐसी महिलाएं अपने ससुराल के लोगों की आँखों का तारा होती हैं.

तो गर्ल्स गो एंड चेक कि आप कितनी लकी हैं इस मामले में. हो सकता है कि आपके ब्रेस्ट पर तिल  है या नहीं !

 

You May Also Like

English News