शर्मनाक: बेटी से पुलिस चौकी में रेप, पिता की हार्टअटैक से मौत!

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्थ की हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही है। अब तो जिन लोगों पर कानून का पालन कराने की जिम्मेदारी है, वहीं पुलिस वाले कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं। पूर्वांचल के बलिया जनपद में एक चौकी में सिपाही ने एक किशोरी के साथ दुराचार किया। बेटी से हैवानियत की खबर मिलते ही उसके पिता की दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गयी। फिलहाल आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के गोपालनगर पुलिस चौकी में सिपाही धरम तैनात हैं। बताया जाता है कि देर रात चौकी की छत पर वह एक किशोरी से रेप कर रहा था। इस बीच कुछ युवक उधर से गुजरे तो उनको किशोरी की चीख पुकार की आवाज सुनी गयी। युवकों ने इसके बाद आरोपी सिपाही को किसी तरह पकड़ लिया। खबर मिलते दर्जनों की संख्या में लोग पुलिस चौकी पर पहुंच गये।

इसी बीच जानकारी पाकर पहुंचे किशोरी के वृद्ध पिता की पुलिस चौकी के पास ही हार्ट अटैक से मौत हो गयी। भीड़ लड़की के पिता को सम्भालने में जुटी तभी मौका पाकर आरोपित सिपाही बाइक से फरार होने लगा। हड़बड़ी में वह पानी से भरे गड्ढ़े में बाइक समेत गिर पड़ाए जिसके बाद गांवावालों ने उसे दबोच लिया।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सिपाही को हिरासत में ले लिया। किशोरी के चाचा की तहरीर पर रेवती पुलिस ने सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। एसपी सुजाता सिंह ने सिपाही को तत्काल सस्पेंड भी कर दिया।

You May Also Like

English News