शर्मनाक: रोहित शर्मा से हुआ कुछ ऐसा, जानते ही फैंस को लगा बड़ा झटका…

टीम इंडिया के हिटमैन के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा के नाम एक ऐसा शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस काफी निराश हो गए हैं। दरअसल रोहित दक्षिण अफ्रीका में सबसे कम औसत से रन बनाने वाले क्रिकेटर्स की सूची में अव्वल हो गए हैं।शर्मनाक: रोहित शर्मा से हुआ कुछ ऐसा, जानते ही फैंस को लगा बड़ा झटका...रोहित का टेस्ट रिकॉर्ड बताता है कि उन्होने यहां सिर्फ 9.27 की औसत से रन बनाए हैं। इस मामले में वह केवल  वेंकटेश प्रसाद (5.29), इशांत शर्मा (5.44), पॉल हैरिस (6.22) और जवागल श्रीनाथ (8.50) से ही आगे हैं। खास बात यह है कि इस सूची में रोहित से ऊपर कम औसत वाले सभी गेंदबाज हैं। हालांकि बल्लेबाजों में रोहित ही शीर्ष पर हैं।

गौरतलब है कि केप टाउन में खेल गए पहले टेस्ट मैच में रोहित ने दोनों ही पारियों में बेहद खराब प्रदर्शन किया था। रोहित ने पहले टेस्ट की पहली पारी में 11 रन बनाए, जबकि दूसरी पारी में उन्होंने 10 रन बनाए। इसके बाद टीम में रोहित को जगह देने पर कई तरह के सवाल खड़े किए गए, लेकिन कप्तान विराट कोहली ने अपना विश्वास दिखाते हुए दूसरे टेस्ट मैच में भी उन्हें मौका दिया।

लेकिन सेंचुरियन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भी रोहित का फ्लॉप शो जारी रहा। यहां वह पहली पारी में 10 रन बनाकर पैवेलियन चलते बने। उन्हें अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने चलता किया। इस सीरीज में रबाडा ने रोहित को दूसरी बाह आउट किया है।

You May Also Like

English News