शर्मनाक : 16 साल की किशोरी को पेड़ से बांधकर किया दुष्कर्म

लखनऊ। राजधानी में एक किशोरी (16) को पेड़ से बांधकर दुष्कर्म किए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। माल क्षेत्र के एक गांव में हुई वारदात में आरोपी युवक ने किशोरी को निर्वस्त्र कर करीब तीन घंटे तक बंधक बनाए रखा। बाद में मुंह खोलने पर उसे जान से मार देने की धमकी देकर मुक्त किया। माल पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है, लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। वहीं एएसपी देहात प्रताप गोपेंद्र का कहना है कि किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कराई जा रही है।

अभी-अभी: BJP में शामिल हुए शिवपाल, योगी को बताया सबसे अच्छा मुख्यमंत्री

माल क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान की 16 वर्षीय बेटी रविवार शाम करीब पांच बजे अकेले शौच के लिए जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में पहले से मौजूद इसी गांव के निवासी अमन सिंह (21) ने अचानक किशोरी का रास्ता रोका और उसे दबोच लिया। अमन, किशोरी को खींचकर आम की बाग में ले गया और दुपट्टे से उसे पेड़ से बांध दिया। आरोप है कि छात्र को निर्वस्त्र कर दुष्कर्म किया। आरोपी किशोरी को करीब तीन घंटे तक बंधक बनाए रहा और उसकी अस्मत से खिलवाड़ करता रहा। बाद में उसे मुंह खोलने पर जान से मार डालने की धमकी देकर छोड़ा।

बाद में किशोरी ने घरवालों को आपबीती बताई। रविवार रात आरोपी के परिवार के भय से किशोरी के घरवाले बाहर नहीं निकले। उल्टा आरोपी पक्ष पीड़ित परिवार पर सुलह का दबाव बनाता रहा। सोमवार सुबह पीड़ित किशोरी अपने परिवारीजन के साथ माल थाने पहुंची और घटना की तहरीर दी गई। पुलिस ने आरोपी अमन के खिलाफ दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी देने व पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।

एएसपी देहात के मुताबिक पीड़ित किशोरी बेहद डरी-सहमी थी। उसने काफी देर बाद घरवालों को घटना की जानकारी दी। तब किशोरी के पिता पहले मामले की शिकायत लेकर आरोपी अमन के घर पहुंचे थे। जहां किशोरी के पिता की बात सुनकर अमन के पिता ने उसे बुरी तरह पीटा था। इसके बाद आरोपी गांव से कहीं भाग गया। पुलिस उसको तलाश रही है।

You May Also Like

English News