नया दिन, नई आशा, शर्मा जी.. की ‘फिंरगी’ इस दिन फिर होगी ‘सतरंगी’

टेलीविजन के दिग्गज कॉमेडियन हम बात कर रहे है कॉमेडियन कपिल शर्मा के बारे में जो के एक बार फिर से अपने शो पर बीमारी से ठीक होकर लौंट आए है. वैसे भी कपिल शर्मा अपनी फिल्मो के चलते भी खासा व्यस्त है तभी तो सुनने में आया है कि, कपिल शर्मा की आगामी फिल्म ‘फिरंगी’ भी फ्लोर पर चल रही है व अब उनकी इस फिल्म के बारे में हमे कुछ नया सुनने को मिल रहा है. जी हाँ, कपिल शर्मा की इस फिल्म के बारे में हमे जानकारी मिली है की फिल्म की तीसरे चरण की शूटिंग भी शुरू हो गई है.नया दिन, नई आशा, शर्मा जी.. की 'फिंरगी' इस दिन होगी 'सतरंगी'

जी हाँ वैसे भी हमे कपिल शर्मा अपने शो के जरिये सभी का मनोरंजन करते हुए नजर आ चुके है जिसमे हमे काफी चटपटे व चुटीले केरेक्टर भी नजर आते रहे है. अब बात करते है उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ के बारे में तो जनाब कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शनिवार को ट्वीट करते हुए सभी को कहा कि, ‘सुप्रभात! नया दिन, नई आशा, तीसरा चरण. ‘फिरंगी’.

अब ‘ब्यूटी एंड द बीस्ट’ की कहानी छाएगी बड़े परदे पर

आपको इस फिल्म के बारे में यह भी बता दे कि कपिल शर्मा अपनी इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी है. अभी हाल ही में कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की है. कपिल ने एक तस्वीर शेयर की है जिस पर लिखा है, “फिरंगी 10 नवंबर 2017”

You May Also Like

English News