शशांक खेतान ने पूरा जोर लगाया कि जाह्नवी में नहीं नजर आए श्रीदेवी

‘धड़क’ के निर्देशक शशांक खेतान का कहना है कि उन्होंने जब ‘सैराट’ देखी थी तो थियेटर से बाहर आते ही निर्णय ले लिया था कि वे इस फिल्म का रीमेक करेंगे और उन्होंने यह बात करण जौहर को बता दी थी। फिल्म को लेकर शशांक ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वे नहीं चाहते कि जाह्नवी की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से की हो।जाह्नवी

शशांक कहते हैं कि उन्होंने जब यह फिल्म रीमेक बनाने के बारे में सोचा था तो उस वक़्त यह नहीं सोचा था कि फिल्म में कौन से किरदार होंगे। वह कहते हैं कि ईशान का नाम या जाह्नवी का नाम उनके जेहन में नहीं था, बल्कि ईशान के साथ तो वह किसी और ही फिल्म की तैयारी कर रहे थे। लेकिन इस फिल्म का संयोग बना। शशांक यह भी स्पष्ट कहते हैं कि उन्होंने इस फिल्म का रीमेक बना लिया तो इसका यह मतलब बिल्कुल नहीं है कि वह फिर से रीमेक ही बनायेंगे। उनका कहना है कि उन्होंने एक रीमेक बना ली है तो हर बार रीमेक ही नहीं बनायेंगे। वह कहते हैं कि वह अब शायद ही रीमेक बनाएं। शशांक कहते हैं कि, जब मैंने ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ बनाई थी तो वह एक फिल्म थी जो कि मैंने दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे को ट्रिब्यूट दिया था। दूसरी फिल्म मेरे दिमाग की उपज थी और अब यह फिल्म रीमेक है। तो अगली फिल्म रणभूमि बिल्कुल अलग मिजाज की फिल्म है। वह कहते हैं कि वह हर बार अलग तरह के जॉनर की फिल्में बनाते रहना चाहते है।

जाह्नवी कपूर के बारे में जहां शशांक का कहना है कि जब दर्शक फिल्म देखकर आयेंगे तो वह यही कहेंगे कि जाह्नवी बेहतरीन अभिनेत्री हैं और वह यही चाहते हैं कि लोग जाह्नवी को जाह्नवी की पहचान बनाने दें। वह कहते हैं कि अगर लोगों को जाह्नवी में श्रीदेवी दिखेंगी तो यह सही नहीं होगा। वह तो चाहते हैं कि जाह्नवी में जाह्नवी ही दिखें। वह लोगों से भी यही गुजारिश कर रहे हैं कि उनकी तुलना न करें।

 

You May Also Like

English News