शशिकला बन सकती हैं तमिलनाडु की अगली मुख्यमंत्री, अटकलें हुईं तेज

चेन्नई। अन्नाद्रमुक की महासचिव बनने के बाद अब शशिकला के तमिलनाडु की मुख्यमंत्री बनने की अटकलें तेग हो गईं हैं। खबर है कि पार्टी के विधायकों की रविवार को हुई बैठक के बाद सभी विधायक शशिकला से मिलने के लिए पहुंचे हैं।

शशिकला बन सकती हैं तमिलनाडु की अगली मुख्यमंत्री, अटकलें हुईं तेज

नोटबंदी का बड़ा खुलासा : कालाधन छुपाने के लिए 1 पैन कार्ड से खुले 20-20 बैंक खाते

रविवार दोपहर में हुई इस बैठक को लेकर सूत्रों ने इसके एजेंडे से संबंधित किसी भी सूचना की पुष्टि करने से इन्कार कर दिया। उन्होंने तो इस बात से भी इन्कार किया कि बैठक में पार्टी विधायक शशिकला से मुख्यमंत्री पद संभालने का अनुरोध कर सकते हैं।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘यह सब महज आपकी कल्पना और अटकलबाजी है।’बता दें कि पिछले साल दिसंबर में जे. जयललिता के निधन के बाद से यह मांग जोर पकड़ती रही है कि पूर्व की परिपाटी के मुताबिक पार्टी महासचिव को ही राज्य के मुख्यमंत्री का पद संभालना चाहिए।

शशिकला पुष्पा की शिकायत पर चुनाव आयोग ने मांगा

वीके शशिकला को अन्नाद्रमुक का महासचिव चुने जाने के खिलाफ पार्टी की बर्खास्त नेता शशिकला पुष्पा की शिकायत पर केंद्रीय चुनाव आयोग ने जवाब तलब किया है।आयोग के आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को बताया, शशिकला पुष्पा ने शिकायत की है कि वीके शशिकला का चुनाव तय प्रक्रिया के मुताबिक नहीं था और यह अलोकतांत्रिक तरीके से किया गया था।

इस मॉडल का दावा, कपड़े बदल रही लड़कियों के कमरे में घुस आए थे ट्रंप

सूत्रों ने ज्यादा जानकारी तो नहीं दी, लेकिन इतना जरूर बताया कि अन्नाद्रमुक से शिकायत का जवाब देने के लिए कहा गया है, लेकिन इसकी कोई समयसीमा तय नहीं की गई है क्योंकि यह ‘नोटिस’ नहीं है।

You May Also Like

English News