शहर की नामी रॉकेट लांड्री और उसके ग्राहकोंं पड़े बड़ी परेशानी में ! पढि़ए आपभी

लखनऊ: शहर की मशहुर रॉकेट ड्राइक्लीनर की दुकान और उसके ऊपर में रेस्टोरेंट को चोरों ने अपना निशाना बनाया। बीती रात चोरों ने दोनों जगहों का शटर तोड़ दिया और वहां 2 लाख से अधिक की रकम, सीसीटीवी कैमरे, डीवीआई बाक्स और ड्राइक्लीन होने आये कीमती कपड़े चोरी कर ले गये। इस मामले में गोमतीनगर पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और चोरों की तलाश में लगी है।

बाजारखाल के ठठेरी गली निवासी शमीमउद्दीन का गोमतीनगर के विवेकखण्ड इलाक ेमें केवाईपी नाम से एक रेस्टोरेंट हैं। रेस्टोरेंट के बेसमेंट में उनकी रॉकेट ड्राइक्लीनर्स के नाम से दूसरी दुकान है। रेस्टोरें में डेस्क ईचार्ज नगराम निवासी राहुल मौर्य है, जबकि लाउंड्री में खुद शमीमउद्दीन मैनेजर हैं। बताया जाता है कि रोज की तरह सोमवार की रात को रेस्टोंरेंट और ड्राइक्लीनिंग की दुकान अपने समय पर बंद हुई। इसके बाद सभी लोग घर चले गये।

देर रात चोरों ने रेसटोरेंंट और ड्राइक्लीनिंग की दुकान पर धावा बोला और ताला तोड़कर अंदर घुस गये। चोर प्रथम तल पर बने रेस्टोरेंट से 7200 रुपया नकद, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर और जियो नेट डिवाइस उठा ले गये। चोरों ने नीचे बने ड्राइक्लीनिंग की दुकान से 1,64,254 रुपया नकद, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर और वहां धूलने के लिए आये लाखों रुपये कीमत के लोगों के कपड़े चोरी कर ले गये। मंगलवार की सुबह जब शमीमउद्दीन के कर्मचारी दुकान पहुंचे तो उनको चोरी का पता चला। उन लोगों ने फौरन इस बात की खबर शमीमउद्दीन को दी।

 सूचना मिलते ही मौके पर शमीमउद्दीन और गोमतीनगर पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने छानबीन के बाद इस मामले में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अब गोमतीनगर पुलिस आसपास की दुकानों में लगें सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों की फुटेज तलाश कर रही है।

You May Also Like

English News