शहीद की बेटी ने पीएम मोदी से अपने पिता के बदले मांगे 50 पाक सैनिकों के कटे हुए सिर

बलिया। जम्मू-कश्मीर की कृष्णा घाटी में पाकिस्तानी सेना द्वारा किए गए हमले में दो जवानों के शहीद होने की खबर है। पाकिस्तानी सेना ने शहीदों के शव के साथ बेहद शर्मनाक हरकत की है, जिसके बाद पूरा देश बदले की आग में खौल में रहा है। वहीं दूसरी ओर शहीद प्रेम सागर की बेटी ने सरकार से अपने पिता के बदले 50 पाकिस्तानी सैनिकों के कटे हुए सर की मांग की है। हालांकि सेना ने इसका बदला लेते हुए 10 पाक सैनिकों को मौत के घाट उतार दिया है।

शहीद की बेटी ने अपने पिता की शहादत के बदले की पाक से बदला लेने की मांग

शहीद जवान की बेटी का कहना है कि उन्हें अभी प्रशासन की तरफ से पिता की शहादत की जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने कहा, ‘उनके बलिदान के लिए मुझे 50 सिर चाहिए।’ वहीं कृष्णा घाटी में शहीद होने वाले दूसरे जवान पंजाब के तरन तारन के रहने वाले नायब सुबेदार परमजीत सिंह थे। उनके शव के साथ भी पाकिस्तानी सेना ने बर्बरता की। उत्तर प्रदेश के देवरिया में रहने वाली प्रेम सागर की बेटी ने सीएम योगी से कहा है कि पिता के जाने के बाद अब उनके परिवार की देख-रेख की जिम्मेदारी योगी सरकार लें।

भारत ने दिया करारा जवाब

बता दें, सोमवार सुबह जम्मू के पुंछ में कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तान ने एक बार फिर एलओसी पर कायरतापूर्ण कारवाई की और भारतीय सैनिकों पर घात लगाकर हमला किया। इस हमले में दो सैनिक शहीद हो गए जबकि एक जवान घायल हो गया। इस हमले के बाद भारतीय सेना ने बयान जारी कर कहा है कि पाकिस्तान की इस कारवाई का मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा। भारत के रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि दो सैनिकों के शव क्षत-विक्षत करना बर्बरता की इंतहा है, उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। जनवरी से अबतक पाकिस्तान ने 65 बार सीजफायर तोड़ा है। पाक की घटिया हरकत से सिर्फ शहीद की बेटी ही नहीं बल्कि पूरा देश पाकिस्तान से जंग की बात के लिए आवाज़ उठा रहा है।

You May Also Like

English News