शहीद की मां का पीएम मोदी को खुला चैलेंज, पूरा करो वादा नहीं तो मैं लूंगी बदला

देश में लगातार हो रहे आतंकी हमले से लोगों का गुस्सा सरकार के लिए बढ़ता जा रहा है। गुरुवार  को भी जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सेना के कैंप पर सुबह हुए आतंकी हमले में देश के तीन जवान शहीद हुए। इनमें से एक यूपी के बेटे शहीद कैप्टन आयुष यादव भी थे। अब शहीद की मां ने पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है।शहीद कैप्टन आयुष यादव की मां ने मोदी को घेरा

अपने बेटे के शहीद होने पर आयुष यादव की मां ने कहा कि अगर पीएम मोदी इस पर कोई एक्शन नहीं लेंगे, तो मैं अपने बेटे का बदला जरूर लूंगी। इससे पहले सरकार से शहीद आयुष के पिता ने भी कई सवाल पूछे थे।

शहीद कैप्टन आयुष यादव के पिता अरुण यादव ने सरकार से पूछा था कि उन्होंने तो अपना बेटा खो दिया। आखिर कब तक देश अपने बेटे खोता रहेगा। आयुष इकलौता बेटा था। बुधवार को ही फोन पर उन्होंने अपने बेटे से बात की थी। आयुष ने अपने पिता को घूमने के लिए श्रीनगर बुलाया था। लेकिन तब पिता ने कहा कि वहां बहुत पत्थरबाजी हो रही है तो इस पर आयुष हंसने लगे।

 आपको बता दें कि गुरुवार तड़के करीब 5.15 बजे कई आतंकियों ने कुपवाड़ा के आर्मी कैंप पर आत्मघाती हमला कर दिया था. इस हमले में सेना के तीन जवान शहीद हुए थे, और दो आतंकवादियों को मार गिराया था।

You May Also Like

English News