शाओमी के इस दमदार स्मार्टफोन को मिला यह नया फीचर

चाइनीज स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी शाओमी ने पिछले दिनों अपने दमदार स्मार्टफ़ोन रेडमी Y2 को लॉन्च किया था. ख़बरों की माने तो कंपनी द्वारा यह फ़ोन बजट सेगमेंट में पेश किया गया था. साथ ही अब कंपनी ने लम्बे समय बाद इस बेहतरीन फोन के लिए एंड्रॉयड 8.1 Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI 9.5 का अपडेट दिया हैं. बता दे कि साथ ही ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI 10 भी बाजार में आने के लिए तैयार है. लेकिन इसे अभी अधिक समय लगेगा. चाइनीज स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी शाओमी ने पिछले दिनों अपने दमदार स्मार्टफ़ोन रेडमी Y2 को लॉन्च किया था. ख़बरों की माने तो कंपनी द्वारा यह फ़ोन बजट सेगमेंट में पेश किया गया था. साथ ही अब कंपनी ने लम्बे समय बाद इस बेहतरीन फोन के लिए एंड्रॉयड 8.1 Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI 9.5 का अपडेट दिया हैं. बता दे कि साथ ही ऑपरेटिंग सिस्टम MIUI 10 भी बाजार में आने के लिए तैयार है. लेकिन इसे अभी अधिक समय लगेगा.     प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस स्मार्टफ़ोन को जल्द ही नए अपडेट के लिए नोटिफिकेशन मिलेगा. इसके अलावा लेटेस्ट अपडेट एंड्रॉइड 8.1 Oreo पर आधारित है जो कि MIUI वर्जन नंबर 9.5.14. के साथ आता है.     शाओमी रेडमी Y2 स्मार्टफोन में कई दमदार फीचर्स मौजूद हैं. साथ ही उसे अब नया फीचर मिलने जा रहा हैं. जिसमे इसकी बैटरी क्षमता की बात के जाए तो वह 3080mah की हैं. जबकि इसमें ड्यूल रियर कैमरा का फीचर भी मौजूद हैं. इसमें आपको 12 MP और 5 MP के दो रियर कैमरा देखने को मिलेंगी. जबकि इसके डिस्प्ले के आकार की बात की जाए तो इसमें 5.99 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल्स है. इसकी इंटरनल स्टोरेज 32 और 64 जीबी की है. कनेक्टिविटी हेतु Y2 में 4G VoLTE, ब्लूटुथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन और 3.5 एमएम हैडफोन जैसे फीचर्स भी शामिल हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस स्मार्टफ़ोन को जल्द ही नए अपडेट के लिए नोटिफिकेशन मिलेगा. इसके अलावा लेटेस्ट अपडेट एंड्रॉइड 8.1 Oreo पर आधारित है जो कि MIUI वर्जन नंबर 9.5.14. के साथ आता है. 

शाओमी रेडमी Y2 स्मार्टफोन में कई दमदार फीचर्स मौजूद हैं. साथ ही उसे अब नया फीचर मिलने जा रहा हैं. जिसमे इसकी बैटरी क्षमता की बात के जाए तो वह 3080mah की हैं. जबकि इसमें ड्यूल रियर कैमरा का फीचर भी मौजूद हैं. इसमें आपको 12 MP और 5 MP के दो रियर कैमरा देखने को मिलेंगी. जबकि इसके डिस्प्ले के आकार की बात की जाए तो इसमें 5.99 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल्स है. इसकी इंटरनल स्टोरेज 32 और 64 जीबी की है. कनेक्टिविटी हेतु Y2 में 4G VoLTE, ब्लूटुथ 4.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन और 3.5 एमएम हैडफोन जैसे फीचर्स भी शामिल हैं. 

You May Also Like

English News