शादीशुदा महिला के बन गए युवक से संबंध, पति को पता चला तो उठा दिया एेसा कदम

एक शादीशुदा महिला के मोहल्ले में ही रहने वाले युवक से संबंध बन गए। महिला के पति को जब इस बात की भनक लगी तो उसने महिला को समझाया। बाद में मामला पंचायत तक पहुंचा और दंपती में समझौता हो गया। लेकिन, इस बीच महिला प्रेमी युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी। युवक ने जब शादी से इन्कार किया तो महिला ने सल्फास निगलकर खुदकशी कर ली।एक शादीशुदा महिला के मोहल्ले में ही रहने वाले युवक से संबंध बन गए। महिला के पति को जब इस बात की भनक लगी तो उसने महिला को समझाया। बाद में मामला पंचायत तक पहुंचा और दंपती में समझौता हो गया। लेकिन, इस बीच महिला प्रेमी युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी। युवक ने जब शादी से इन्कार किया तो महिला ने सल्फास निगलकर खुदकशी कर ली।   बताया जा रहा है कि भंडारी मोहल्ले में रहने वाली महिला के पास एक युवक का आना जाना था। दोनों अक्सर एक साथ देखे जा सकते थे। इस बात की भनक मोहल्ले वालों को थी। इसी दौरान महिला के पति को भी जब इस बात का पता चला तो घर में कलह रहने लगा।  महिला के पति ने कई बार उसे युवक से दूर रहने को कहा, लेकिन महिला पर इस बात का कोई असर नहीं हुआ। अंत में मामले को लेकर मोहल्ले की पंचायत बैठी। पंचायत में महिला व उसके पति में समझौता हो गया, लेकिन इसके बावजूद महिला का प्रेमी युवक से मिलना जुलना जारी रहा।  इसी दौरान महिला युवक पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी। युवक ने महिला के शादीशुदा होने का हवाला दिया। कहा कि वह किसी शादीशुदा महिला से विवाह नहीं कर सकता। महिला इससे आहत हो गई। साथ ही उसे अपनी बदनामी का डर था। आखिरकार, आहत महिला ने अपने ससुराल में जहरीली दवा निगलकर खुदकशी कर ली। थाना सिटी के एसएचओ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि भंडारी मोहल्ले में रहने वाली महिला के पास एक युवक का आना जाना था। दोनों अक्सर एक साथ देखे जा सकते थे। इस बात की भनक मोहल्ले वालों को थी। इसी दौरान महिला के पति को भी जब इस बात का पता चला तो घर में कलह रहने लगा।

महिला के पति ने कई बार उसे युवक से दूर रहने को कहा, लेकिन महिला पर इस बात का कोई असर नहीं हुआ। अंत में मामले को लेकर मोहल्ले की पंचायत बैठी। पंचायत में महिला व उसके पति में समझौता हो गया, लेकिन इसके बावजूद महिला का प्रेमी युवक से मिलना जुलना जारी रहा।

इसी दौरान महिला युवक पर शादी के लिए दबाव बनाने लगी। युवक ने महिला के शादीशुदा होने का हवाला दिया। कहा कि वह किसी शादीशुदा महिला से विवाह नहीं कर सकता। महिला इससे आहत हो गई। साथ ही उसे अपनी बदनामी का डर था। आखिरकार, आहत महिला ने अपने ससुराल में जहरीली दवा निगलकर खुदकशी कर ली। थाना सिटी के एसएचओ का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

You May Also Like

English News